Entertainment: सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर ने खोला 13 जून की रात का सच, कहा ‘5-6 लोगों ने...’



Entertainment: सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर ने खोला 13 जून की रात का सच, कहा ‘5-6 लोगों ने...’


बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। दिवंगत अभिनेता की मौत को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही है जिससे ये केस लगातार पेचीदा होता चला जा रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त गणेश हिवारकर ने एक बेहद चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से ठीक एक रात पहले यानी की 13 जून की रात को उनके घर 5-6 लोग एक्टर के घर पर पहुंचे थे। उनका दावा है कि यहां पर ही कुछ ऐसा हुआ था कि जिसके बाद या तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई या फिर उन्हें मार दिया गया है।

न्यूज चैनल रिपब्लिक से बात करते हुए गणेश हिवारकर ने यहां तक बताया है कि वो जानते हैं कि वो 5-6 लोग कौन है। उन्होंने कहा कि वो उनके नाम सीबीआई को भी बता सकते हैं अगर वो उनसे पूछताछ करती है। गणेश हिवारकर ने बताया है कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पार्टी हुई थी। जिसमें ये 5-6 लोग शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि ये लोग दिशा सालियान के बारे में भी जानते थे और इसके बारे में ही वो एक्टर से बात करने पहुंचे थे। ये पहले भी रिपोर्ट् किया गया है कि दिशा सालियान को लेकर सुशांत सिंह राजपूत जल्दी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। जिसके बारे में उनके घर पहुंचे ये 5-6 लोग जानते थे।

इतना ही नहीं, गणेश हिवारकर ने इस बातचीत के दौरान ये खुलासा भी किया इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत ने संदीप सिंह को बताया था। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जो लोग पहुंचे थे वो संदीप सिंह को भी जानते थे। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते थे। उनकी हत्या हुई है। गणेश हिवारकर के इन दावों के बाद एक बार फिर शक की सुई सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप सिंह पर घूमती दिख रही है।






Powered by Blogger.