फॉर्मर सीबीआई डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा 'रिया चक्रवर्ती को आत्महत्या के लिए गिरफ्तार...'





सुप्रीमकोर्ट ने 19 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस और अभिनेता के परिवार की लगातार डिमांड के बाद उनके हक में फैसला सुनाया है। साथ ही सुप्रीमकोर्ट ने भी मुंबई पुलिस को आदेश दिए हैं कि वो सीबीआई की इस जांच में उनका सहयोग करे। 

Also Read - Mohena Singh की शादी के बाद की तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे आप

सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर एपी सिंह ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर बातचीत की। उनके अनुसार यह संभावना नहीं है कि एक्ट्रेस को ऐसे आरोपों के आधार पर गिरफ्तार किया जाएगा। इसलिए कि उसने अभिनेता की मृत्यु से एक हफ्ते पहले ही सुशांत का घर छोड़ दिया था। वह 8 जून को अपने घर के लिए रवाना हो गई थी, जबकि दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी।

Also Read - प्रशांत भूषण ने कही ये बात, तो कोर्ट बोला- हजार अच्छे काम से 10 गुनाह करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता

हालांकि, एपी सिंह ने कहा कि अगर जांच के दौरान कुछ और सामने आता है तो रिया को गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि किस तरह से जांच एजेंसी मामले की जांच करेगी। उनके अनुसार सीबीआई की टीम क्राइम सीन से तस्वीरों को देखने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद लेगी। वे इस बात पर भी गौर करेंगे कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का। वह आगे कहते हैं कि आत्महत्या जैसे मामले की जांच मुश्किल है। 






Powered by Blogger.