दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी Mirzapur season 2

 
दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी Mirzapur season 2

Mirzapur season 2: लॉकडाउन के समय से एक सवाल सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है कि मिर्जपुर का सीजन 2 कब रिलीज होगा? ताजा खबर यह है कि इंतजार खत्म हो गया है, क्योंंकि वो तारीख सामने आ गई है, जब से Mirzapur season 2 की Amazon Prime Video पर स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। Amazon Prime Video ने ऐलान कर दिया है कि Mirzapur season 2 की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर 2020 से शूरू हो जाएगी। माना जा रहा है कि इस बारे सीरीज पहले से ज्यादा धांसू होने जा रही है।
Mirzapur के पहले सीजन के आखिरी एसिपोड में हमने देखा कि मुन्ना (दिव्यांशु शर्मा) ने बबलू (विक्रांत मैसी) और उसकी गुड्डू (अली फैजल) की पत्नी स्वीटी (श्रेया पिंगांवकर) की हत्या कर गुड्डू की जिंदगी बर्बाद कर दी है। Mirzapur season 2 की कहानी यहां से आगे बढ़ेगी। माना जा रहा है कि गुड्डू बदला लेगा। Mirzapur Season 2 की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है।
गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई निर्देशित मिर्जापुर 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। इसमें पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सीजन 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदुली और ईशा तलवार भी शामिल होंगे।
Mirzapur की वापसी के बारे में एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी का कहना है कि प्रामाणिकता खोए बिना भारत की भीतरी इलाकों से रोमांचक और अनकही कहानियों को लाना हमारी सबसे बड़ी जीत रही है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, मिर्जापुर सीजन 1 को सभी की तारीफ मिली है। इससे एक्सेल एंटरटेनमेंट और अमेजन प्राइम वीडियो को Mirzapur season 2 पर तेजी से काम करने के लिए प्रेरित किया। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब हम पूरी तरह से तैयार हैं।


Related Topics

Latest News