पूर्व राष्ट्रपति PRANAB MUKHERJEE के निधन की उड़ी अफवाह, परिवार ने कहा- हालत स्थिर


पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee की हालत स्थिर बनी हुई है। ब्लड क्लॉटिंग होने के बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वे वेंटिलेटर पर हैं। गुरुवार सुबह Pranab Mukherjee के निधन की झूठी खबर वायरल हो गई, जिसके बाद उनके बेटे अभिजीत और बेटी शर्मिष्ठा ने इन खबरों का खंडन किया।
शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे पिता के बारे में फैलाई जा रही अफवाहें झूठी हैं। विशेष रूप से मीडिया से अनुरोध है कि मुझे कॉल नहीं करें क्योंकि मुझे अस्पताल में किसी भी अपडेट के लिए अपने फोन को फ्री रखने की आवश्यकता है।
प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की खबर का खंडन किया। उन्होंने लिखा, मेरे पिता प्रणब मुखर्जी अभी भी जीवित हैं और हेमोडायनामिक रूप से स्थिर हैं। प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा मीडिया में प्रसारित की जा रही अटकलों और फर्जी खबरों से साफ जाहिर होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज का कारखाना बन गया है।
My Father Shri Pranab Mukherjee is still alive & haemodynamically stable ! Speculations & fake news being circulated by reputed Journalists on social media clearly reflects that Media in India has become a factory of Fake News .

Powered by Blogger.