REWA : वीरान घर में प्रेमी युगल का फंदे में लटकता मिला शव, गांव में मचा हड़कंप : मामला जान उड़ जाएंगे आपके होश

 
रीवा. रीवा जिले के गुढ़ थाने के बदवार गांव में एक वीरान घर से युवक-युवती की फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक-युवती गांव के ही रहने वाले थे और दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शुक्रवार को घर से लापता हुए थे और शनिवार को दोनों की लाश एक झोपड़ीनुमा मकान में दोनों की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली है।

शादी के लिए तैयार नहीं था परिवार 
बदवार गांव के रहने वाले राहुल पटेल का गांव की ही कल्पना रजक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चलता है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे और इसी के संबंध में शुक्रवार को युवक राहुल ने अपने घर पर कल्पना से शादी की बात भी पिता से की थी लेकिन पिता ने दूसरी जाति की होने के कारण कल्पना से राहुल की शादी कराने से इंकार कर दिया। पिता के इंकार को सुनने के बाद राहुल कल्पना के साथ घर से निकला था और अब दोनों की लाश गांव के ही पास रहने वाले रामनरेश पटेल की झोपड़ी दुकान में फांसी पर लटकी मिली है।

दोनों के घर से लापता होने के बाद परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे लेकिन रातभर दोनों का कहीं पता नहीं चला सुबह सुबह दुकानदार का बेटा जब दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान में युवक-युवती फांसी पर लटके हुए हैं। बेटे ने तुरंत पिता को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद गांव वालों को खबर लगी और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने रात में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News