Entertainment : सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर पर गंभीर आरोप, कहा 'सुशांत को उसके स्टाफ ने ही मार डाला'



सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर पर गंभीर आरोप, कहा 'सुशांत को उसके स्टाफ ने ही मार डाला'


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। इन खुलासों ने एक्टर की मृत्यु की गुत्थी को काफी उलझा दिया है और फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि उनका पसंदीदा कलाकार ऐसे दुनिया को अलविदा कहकर क्यों चला गया ? अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के एक्स-मैनेजर ने टाइम्स नाउ के साथ बात करते हुए कहा है कि एक्टर की हत्या उनके ही स्टाफ ने मिलकर की है। सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर द्वारा लगाया गया यह आरोप काफी गंभीर है, जिसके बाद इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स-मैनेजर अंकित के अनुसार, 'सुशांत सिंह राजपूत को उनके स्टाफ ने ही मिलकर मार डाला है। सुशांत सिंह राजपूत कभी भी अपने कमरे की कुंडी लगाकर नहीं सोते थे।

अंकित ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वाले लोगों पर भी सवाल खड़ा किया है और पूछा है कि, 'उन लोगों ने सुबह सुशांत का कमरा क्यों चेक नहीं किया ? जब सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे थे तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा क्यों नहीं ? चाबी बनाने वाले का इंतजार क्यों करते रहे ?'

अंकित ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'जब तक मैं सुशांत के साथ काम करता था, वो डिप्रेशन में नहीं थे। वो बहुत ही पॉजिटिव इंसान थे और हमेशा शांत रहते थे।' 

सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले पर बोलने के कारण अंकित को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, जिन पर बात करते हुए उन्होंने बताया है कि उन्हें कुछ लोग धमकी देते हैं कि अगर वो चुप नहीं हुए तो उन्हें भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार दिया जाएगा। अंकित को केवल कॉल ही नहीं बल्कि मैसेज भी आ रहे हैं। अंकित ने कहा है कि वो ऐसे लोगों से डरेंगे नहीं और सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाकर ही रहेंगे।






Powered by Blogger.