सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जारी किया बयान



सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जारी किया बयान


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में 19 अगस्त के दिन सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को हरी झंडी दे दी है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच फंसी जांच अब सीबीआई को सौंप दी जाएगी ताकि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सच सबके सामने आ सके। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मीडिया में बयान जारी करके कहा है कि इस मामले पर उनके परिवार के अलावा किसी भी इंसान का बयान मान्य नहीं होगा क्योंकि लगातार कोई न कोई इंसान इस मामले पर बयान जारी कर रहा है और उनके परिवार का हिस्सा होने का दावा कर रहा है, जिस कारण लोगों में कन्फ्यूजन पैदा हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के अनुसार, 'मेरी बेटियां और मैं सुशांत सिंह राजपूत का परिवार हैं। हमने वरुण सिंह को अपना वकील चुना है, जिनके माध्यम से विकास सिंह हमें और हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे। इनके अलावा किसी भी दूसरे इंसान का बयान हमारे परिवार का बयान नहीं माना जाएगा।




सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई लोग मीडिया में बयान जारी कर चुके हैं, जो एक्टर के परिवार का हिस्सा होने का दावा कर चुके हैं। इन लोगों की वजह से परिवार को भी कई बार सफाई जारी करनी पड़ी है। क्योंकि अब यह मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है, इसलिए सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बयान जारी कर साफ कर दिया है कि इस मामले पर बयान जारी करने का हक किसके पास है और अगर उनके अलावा कोई इंसान कुछ कहता है तो उससे सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को कोई लेना-देना नहीं होगा। 





Powered by Blogger.