MP : विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गाँधी में अबतक कोरोना से 83 की मौत : 1600 के पार पहुँचा संक्रमित आकड़ा


रीवा. संभाग में कोरोना का कहर इस कदर जारी है कि संजय गांधी अस्पताल (एसजीएमएच) में अब तक 495 संक्रमित भर्ती हुए जिसमें 83 मरीज कोरोना की जंग हार गए। अस्पताल में 26 सितंबर को छह लोग इलाज के दौरान दमतोड़ दिए। जिसमें रीवा, सतना, सीधी और सिंगरौली के मरीज शामिल हैं। मेडिकल रिपोर्ट रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली समेत आस-पास एरिया से अब तक 495 हो चुक भर्ती, 346 ठीक होकर गए घर गए।

सतना, सीधी और सिंगरौली से रेफर होकर आ रहे मरीज
मेडिकल कालेज के प्रभारी डीन डॉ मनोज इंदुलकर के मुताबिक 24 घंटे के भीतर कोरोना से छह की जान चल गई। जिसमें रीवा के कोष्ठा क्षेत्र के रमागोविंद शर्मा इलाज के दौरान दमतोड़ दिए। इसी तरह सतना, नागौद, सीधी और सिंगरौली से रेफर होकर आए मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

कलेक्टर ने घोषित किए 5 नए कंटेनमेंट क्षेत्र
रीवा. जिले के 5 विभिन्न जगहों पर कोरोना संक्रमित रोगी मिलने पर कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिए हैं। आदेश के मुताबिक त्योंथर के ग्राम गंगतीरा कला के वार्ड 2 में राजभान के घर से संतलाल जायसवाल के घर तक, नगर परिषद त्योंथर के वार्ड एक में अविनाश सिंह के घर से भैयालाल मांझी के घर तक, तहसील त्योंथर के ग्राम चंदई के वार्ड 14 में राहुल मिश्रा के घर, तहसील हनुमना के ग्राम पैपखार में केमला साहू के घर तथा तहसील मनगवां के ग्राम पिपरवार में मनसुख साकेत के घर से लालजी साकेत के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिएं हैं।
Powered by Blogger.