DRUGS CASE LIVE : दीपिका पादुकोण और मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ : अब श्रद्धा कपूर की बारी


बॉलीवुड ड्रग्स केस में शनिवार का दिन बहुत अहम होने जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड की तीन बड़ी हस्तियों से पूछताछ करने का जा रही है। सबसे पहले Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) से पूछताछ हो रही है। दीपिका को सुबह 10 बजे का समय दिया गया था और वे निश्चित समय पर एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। पहले Deepika Padukone पर सवाल दागे गए, अब एक्ट्रेस की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आमना सामना करवाया जा रहा है। बता दें, करिश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सऐप चैट में ही Deepika Padukone का नाम आया था। चैट में दीपिका पूछ रही थीं कि माल है क्या?

दीपिक पादुकोण से चार राउंड की पूछताछ की जाएगी। वे अभी भी एनसीबी के गेस्ट हाउस में हैं। वहीं श्रद्धा कपूर भी पूछताछ के लिए पहुंच गई हैं। सारा ्अली खान भी घर से निकल गई हैं और थोड़ी देर में गेस्ट हाउस पहुंच जाएंगी।

एनसीबी ने तीन अभिनेत्रियों के लिए सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। इस बीच खुलासा हुआ है कि जिस व्हाट्सऐप ग्रुप पर उनकी कथिततौर पर ड्रग्स के लिए चैट हुई थी, उसकी ग्रुप एडमिन खुद दीपिका थीं। अब एनसीबी इसी बारे में पूछताछ करेगी।

एनसीबी की पूछताछ के दौरान दीपिका से साथ उनके पति रणवीर सिंह भी हो सकते हैं। रणवीर ने इसके लिए एनसीबी को चिट्ठी लिखकर अनुमति मांगी थी। रणवीर ने कहा था कि दीपिका डिप्रेशन की मरीज हैं, इसलिए वे साथ रहना चाहते हैं।

इससे पहले एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की थी। रकुलप्रीत ने सारा इल्जाम रिया चक्रवर्ती के सिर पर लगाया है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से 20 घंटे से ज्यादा वक्त से पूछताछ हुई। उन्हें शुक्रवार रात को हिरासत में लिया गया था। कथिततौर पर उनके घर से ड्रग्स मिली है।

 वहीं सुशांत सिह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिह ने अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही CBI की लेटलतीफी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत की हत्या अथवा आत्महत्या को लेकर शुरू हुई जांच भटक गई है। ऐसा लगता है कि जांच की दिशा अब ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने की ओर मुड़ गई है। NCB वैसे ही बड़े-बड़े सितारों की परेड करा रहा है जैसे शुरू में मुंबई पुलिस कर रही थी। अचानक CBI शांत हो गई है और NCB तेज हो गई है। जिस तरह से NCB रोजाना सिनेमा जगत से जुड़े लोगों को पूछताछ के लिए बुला रहा है, उससे मीडिया का भी पूरा ध्यान उधर ही जा रहा है। सुशांत की मौत की जांच कहीं पीछे छूटती जा रही है .

Powered by Blogger.