BHOPAL : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत, एक घायल

भोपाल।  कोलार इलाके में स्थित ललिता नगर के पास मंगलवार- बुधवार की दरमियानी रात करीब एक बजे बाइक सवार 40 वर्षीय गोविंद, उसकी पत्नी पिंकी और लक्ष्मी अहिरवार को रेत से भरे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर गिर गए। जिसमें गोविंद और लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिंकी की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के समय बाइक सवार तीनों लोग घर से अस्पताल आ रहे थे। घटना के बाद चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

कोलार पुलिस के अनुसार ग्राम बोरदा निवासी गोविंद, पिंकी और लक्ष्मी अहिरवार तीनों एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। तीनों एक बाइक पर सवार होकर अस्पताल रात की ड्यूटी पर जा रहे थे। रास्ते में डी मार्ट सुपर मार्केट के सामने पीछे से आ रहे रेत से भरे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मा दी। इसमें पिंकी बाइक से उछलकर दूर सड़क किनारे जाकर गिरी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। जबकि गोविंद और लक्ष्मी बाइक समेत डंपर के नीचे आ गए, इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल पिंकी को पुलिस ने इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतकों के शव को हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसमें गोविंद पिंकी पति पत्नी हैं, जबकि लक्ष्मी उनकी पड़ोसी और अस्पताल में साथ में काम करती थी।

रेत के डपंर से दो दिन में तीन मौत

रेत से भरे डंपर की टक्कर से दो दिन में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। अभी बीते सोमवार को डंपर की टक्कर से सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई थी। उनकी पत्नी को भी गंभीर चोट लगी थी। वह अभी अस्पताल में ही हैं।

Powered by Blogger.