भाजपा के भारी समर्थन बाद BJP में शामिल हो सकती हैं कंगना रनोट

Telegram

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट लगातार चर्चा में हैं। अभी उन्होंने महाराष्ट्र में सत्ताधारी शिवसेना से पंगा ले रखा है। Kangana Ranaut की पिछले दिनों की बयानबाजी के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या Kangana Ranaut अपनी बयानबाजी से भाजपा को फायदा पहुंचा रही है? क्या Kangana Ranaut भाजपा में शामिल होने जा रही है? हिमाचल प्रदेश के साथ ही पंजाब और अन्य स्थानों पर चल रही चर्चाएं तो इसी ओर इशारा कर रही हैं। हिमाचल प्रदेश में कहा जा रहा है कि कंगना जल्द ही मुंबई से निकलकर दिल्ली जाएंगी, जहां उनके अमित शाह से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद वे हिमाचल प्रदेश आएंगी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मिलेंगी।

चंबल नदी में पलटी नाव, 12 लोगों के शव बरामद : 4 लापता 

यहां तक कहा जा रहा है कि कंगना को राज्यसभा में भेजा जाएगा। हिमाचल में राज्यसभा की सीट खाली नहीं है, तो किसी और राज्य में संभावना तलाशी जा रही है। वहीं कहा जा रहा है कि कंगना से बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करवाया जाएगा। भाजपा को उम्मीद है कि यदि कंगना बिहार में चुनाव प्रचार करती हैं तो एनडीए को फायदा होगा। Kangana Ranaut ठाकुर हैं, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरू से न्याय की मांग कर रही हैं। इस तरह यह जातिगत समीकरण भी बिहार में भाजपा के पक्ष में बैठता नजर आ रहा है।

AMIT SHAH को सांस लेने में तकलीफ फिर हुए AIIMS में भर्ती 

हिमाचल में चर्चा है कि Kangana Ranaut के भाजपा में शामिल होने पर अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व का होगा। Kangana Ranaut 14 सितंबर को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुलाकात कर सकती हैं। वे वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने पर उनका धन्यवाद करेंगी।

25 सितंबर से ​पूरे देश में फिर लगेगा लॉकडाउन? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

Kangana Ranaut की मां आशा रनोट कह चुकी हैं कि उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा रहा है, लेकिन उनकी बेटी को जिस तरह से पीएम मोदी, अमित शाह और पूरी भाजपा का समर्थन मिला है, वे खुद को भाजपाई मानने लगे हैं। बता दें, Kangana Ranaut के दादाजी कांग्रेस में थे और दो बार विधायक भी रहे थे।

Powered by Blogger.