MP : रीवा के कर्नल मनीष सिंह और मेजर की सड़क हादसे में मौत : दो घायल

 
MP : रीवा के कर्नल मनीष सिंह और मेजर की सड़क हादसे में मौत : दो घायल

रीवा। राजस्थान के बीकानेर से श्रीडूंगरगढ की ओर जा रहा आर्मी वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया और इस हादसे में मूलतः सीधी एवं हाल मुकाम रीवा सिरमौर चौराहा निवासी कर्नल मनीष सिंह चौहान की मौत हो गई। बताया गया है कि वे उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में थे तैनात। शनिवार की सुबह राजस्थान में उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए जब उनका वाहन अनियंत्रित होकर पटल गया। कर्नल मनीष सिंह चौहान अपनी टीम के सैन्य अभ्यास के लिए बीकानेर जा रहे थे। बलिदान हुए कर्नल मनीष सैनिक स्कूल रीवा में पढ़ाई करके सेना में नौकरी कर रहे थे। उनके निधन की खबर जैसे ही रीवा पहुंची, सैनिक स्कूल सहित विंध्य के लोगों में शोक की लहर है।

MP : रीवा के कर्नल मनीष सिंह और मेजर की सड़क हादसे में मौत : दो घायल

यह दोनों अधिकारी यूपी के शाहजहांपुर में पोस्टेड बताए जा रहे हैं जो बीकानेर में एक अभ्यास में शामिल होने के लिए आ रहे थे। सेरूणा थाने के एएसआई शिव कुमार ने बताया कि हाइवे पर सुबह 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर की सफारी गाड़ी पलट गई। इससे उसमें सवार कर्नल मनीष चौहान ओर मेजर नीरज शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में दोनों अफसरों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों ऑफिसर्स को मृत घोषित कर दिया गया।


इस भीषण सड़क हादसे में देश के इन दो वीरों की जान जाने की सूचना पर पुरे इलाके और परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मौके पर बड़ी संख्या में सेना के वाहन भी पहुंच गए। दोनों घायल सैन्य अफसरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Related Topics

Latest News