REWA : सांसद के द्वारा बस्ती मे की गई सफाई मात्र फोटो सूट तक सीमित : राजीव सिंह

Telegram

रीवा। रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा द्वारा एक सप्ताह पूर्व वार्ड नं. 9 के निराला नगर बस्ती मे जाकर फावड़े से बस्ती मे मौजूद कीचड़ मे घुस कर स्वयं सफाई की थी और यह बताने की कोशिस की कि वह आम जन के नेता हैं, जबकि वास्तविक स्थिति यह है कि निराला नगर बसोर बस्ती मे रहने वाले हजारों महिला, पुरूष व बच्चे नर्कीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं, बस्ती के बगल से निकलने वाले नाले का गन्दा पानी पूरी बस्ती मे घुसा हुआ है, सभी निवासियों के घर मे गन्दा पानी घुसा है जहां पर वह रहने के लिये मजबूर हैं, 90 प्रतिशत बच्चे कुपोषित एवं प्राथमिक शिक्षा से वंचित हैं व अशिक्षित हैं। 

महिलायें कुपोषित हैं उनके पास पन्नी नुमा मकान के अलावा अन्य कोई सुविधायें नही हैं, गरीबी रेखा में नाम शासन की असंवेदनशीलता के कारण नही जुड़ पाया है, जिस कारण शासकीय लाभों से वंचित हैं। 

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शहरी राजीव सिंह परिहार शेरा ने बस्ती का 13 सितम्बर 2020 को भ्रमण किया जिसमे समस्त बस्ती वालों ने इकट्ठा होकर यह बताया कि सांसद ने आकर फोटो सूट कराया है एवं सांसद के जाने के बाद शासन का कोई भी नुमाइन्दा बस्ती की परेशानियों का निदान करने के लिये बस्ती मे नही आया है। 

आम आदमी पार्टी ने बस्ती के लोगों के साथ मिल कर आन्दोलन करने एवं कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर बस्ती की समस्याओं से अवगत कराने का प्रयास करने का वचन दिया है।

Powered by Blogger.