REWA : 15 हजार की रिश्वत लेते प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

 
REWA : 15 हजार की रिश्वत लेते प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
रीवा मे पुलिस कि काली कमाई कि आदत नही सुधर रही है, सरकार के पगार से इनका पेट नही भर रहा तो जनता का खून चूसने पर उतारू हो गए। 
मामला रीवा जिले के जनेह थाना का 
जहा एक मुंशी द्वारा कार्यवाही हेतू (FIR लिखने) के नाम पर जनेह थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक 15000/ की रिश्वत लेते ट्रेप हो गए है, बताया जा रहा कि रिश्वत के तौर पर ₹25000/ कि मांग कि गई थी, जिसमे ₹1000/ बतौर एडवांस मुंशी जी ले चुके थे, आज दुसरी क़िस्त 15 हजार लेते रीवा लोकायुक्त पुलिस टीम ने रंगे हाथो धर दबोचा। 
प्रधान आरक्षक के इस लेन- देन में थाना प्रभारी कि भी सहभागिता की लोकायुक्त द्वारा जांच कि जा रही है, फिलहाल अभी कार्यवाही जारी है। पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार वर्मा  के निर्देशानुसार उप पुलिस अधीक्षक  प्रवीण सिंह परिहार एवं निरीक्षक प्रेमेंद्र सिंह के नेतृत्व में लोकायुक्त कार्यालय रीवा ने की कार्यवाही
आरोपी नाम पता - राजीव लोचन पांडे /पिता- स्वर्गीय कालका प्रसाद पांडे  पता- ग्राम पल्हान थाना- बैकुंठपुर जिला- रीवा (मध्य प्रदेश) 
पदस्थापना- थाना जनेह जिला- रीवा पद - प्रधान आरक्षक थाना जनेह जिला रीवा मध्य प्रदेश,
फरियादी -  पन्ना लाल कोरी/ पिता- छेदी लाल कोरी ग्राम- झोटिया तहसील त्योंथर जिला रीवा मध्य प्रदेश, 
आरोपी प्रधान आरक्षक राजीव लोचन पांडे ने शिकायतकर्ता से थाने में शिकायतकर्ता की तरफ से अपराध दर्ज करने एवं उसके खिलाफ दर्ज अपराध को हल्का करने  के संबंध में कार्रवाई के एवज में मांगे थे ₹15000 रिश्वत, आज दिनांक 10-09-20 को 15000 /- रिश्वत लेते हुए आरोपी के जनेह थाना जिला रीवा स्थित आवास पर रंगे हाथों गिरफ्तार कर कार्यवाही जारी है l


Related Topics

Latest News