REWA : रिश्ते के चाचा ने किया भतीजे व साथी का अपहरण, पुलिस ने जंगल से छुड़ाया

 
REWA : रिश्ते के चाचा ने किया भतीजे व साथी का अपहरण, पुलिस ने जंगल से छुड़ाया

रीवा। रुपयों के लेनदेन के विवाद पर रिश्ते के चाचा ने अपने भतीजे व उसके एक साथी को बाइक में बैठाकर सीधी जिले के मझौली के जंगल में ले गया। उसने स्वजन से बच्चों को छुड़ाने के एवज में पैसे की मांग की। यह घटना जिले के मनगवां थाना के मढ़ी गांव की है। रविवार को हुए अपहरण की जानकारी लगते ही बालक के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से अपहरणकर्ता का लोकेशन ट्रेस किया और मझौली पुलिस ने जंगल में घेराबंदी करके दोनों बालकों को सुरक्षित बचा लिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

65 हजार रुपए का है लेनदेन

मनगंवा थाना के मढ़ी गांव निवासी भूपेन्द्र सिंह और सिंगरौली के जयसिंह नगर थाना के केकटा गांव निवासी चचेरे भाई सौरभ सिंह का रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। आरोपित ने जंगल से वीडियो जारी कर रुपये मांगे। जबकि भूपेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह सौरभ को 65 हजार रुपये वापस दे चुका है।

घर में ही रुका था आरोपित

आरोपित सौरभ सिंह चार दिन पूर्व मढ़ी गांव आया था और भूपेंद्र के घर में ही रुका था। रविवार को भूपेंद्र के 10 वर्षीय पुत्र के साथ ही गांव के प्रेमलाल साहू के 11 वर्षीय पुत्र को भी बाइक में यह कहकर बैठा लिया कि वह उन्हें घुमाने के लिए ले जा रहा है।

दो बालकों के अपहरण की घटना सामने आई थी। दोनों को मझौली के जंगल से मझौली पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपित को गिरफतार कर लिए गया है। रीवा लाकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

एसपी शिव कुमार वर्मा

Related Topics

Latest News