मीडिया की भारी गहमागहमी के बीच फांसी रिया, प्यार की कीमत चुकाने के लिए Rhea Chakraborty गिरफ्तारी को तैयार



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई के साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच भी जारी है। केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से एनसीबी भी जांच कर रही है। रविवार सुबह एनसीबी की टीम Rhea Chakraborty के मुंबई स्थित घर पर पहुंची और पूछताछ के लिए समन जारी किया। एनसीबी की टीम ने Rhea Chakraborty के सामने दो विकल्प रखें। पहला या तो वो उनके साथ जाए या बाद में एनसीबी ऑफिर पहुंचे। Rhea Chakraborty ने 10.30 बजे का समय लिया। मीडिया की भारी गहमागहमी के बीच Rhea Chakraborty एनसीबी के दफ्तर पहुंचा, जहां उससे की जा रही है। इस बीच, Rhea Chakraborty के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस को सुशांत सिंह से प्यार करने की कीमत चुकाना पड़ रही है और इसके लिए वो गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार है।
टीवी चैनलों के मुताबिक, यदि एनसीबी को संतोषजनक जवाब नहीं मिले तो रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हो सकती है। माना जा रहा है कि जांच अधिकारी Rhea Chakraborty के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ रहे दीपेश सावंत को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है। दीपेश को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। केस में यह आठवीं गिरफ्तारी थी।
सुशांत की बहन मीतू और संदीप से CBI की पूछताछ
इससे पहले सीबीआई ने शनिवार को सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह और अभिनेता के कथित मित्र संदीप सिंह से करीब 5 घंटे पूछताछ की। मीतू न सिर्फ सुशांत की मौत के बाद उनके घर पहुंची परिवार की पहली सदस्य थीं, बल्कि Rhea Chakraborty के सुशांत का घर छोड़कर जाने के बाद उनके साथ चार दिन रहकर भी आई थीं। मीतू बिहार पुलिस को अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं। वहीं सुशांत के पोस्टमार्टम एवं उसके बाद अंत्येष्टि के समय भी संदीप काफी सक्रिय रहे थे। इन दोनों से पूछताछ शुरू करने से पहले सीबीआइ की एक टीम सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह एवं केशव को लेकर एक बार फिर सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची। 
Sushant Case में अब तक हुईं गिरफ्तारियां
  • शुक्रवार को शोविक और सैमुअल के अलावा अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार किया था।
  • अब्बास और करण को थोड़ी देर बाद ही जमानत मिल गई थी, जबकि कैरान को शनिवार को जमानत मिली।
  • सुशांत के नौकर दीपेश सावंत को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।



Powered by Blogger.