MP : मास्क नहीं पहनने पर गृहमंत्री ने ट्वीट कर मांगी माफ़ी, कहा - मैं मास्क स्वयं पहनूंगा और लोगों को भी जागरूक करुँगा



भोपाल. मास्क नहीं पहनने का बयान देने के एक दिन बाद ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बैकफुट पर आ गए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान पर खेद प्रकट किया और आगे से मास्क पहनने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा- मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है।

क्या कहा गृहमंत्री ने 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

कहा था मास्क पहनने से क्या होता है
दरअसल, बुधवार को प्रदेश सरकार की गरीब कल्याण आधारित "सम्बल" योजना से जुडे़ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने मास्क नहीं लगाया था और जब उनसे मास्क नहीं लगाए जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा था- मैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता. इसमें क्या होता है?

नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर अब कांग्रेस ने निशाना साधा था। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, "प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को खुली चुनौती कि 'मैं मास्क नहीं पहनता' है कोई माई का लाल जो नियमो के उल्लंघन पर इन पर कार्यवाही का साहस दिखा सके? नियम सिर्फ़ जनता के लिए ? कांग्रेस नेता ने ट्वीट के साथ ही नरोत्तम मिश्रा के बयान का वीडियो भी शेयर किया था।

Powered by Blogger.