क्या आज ही गिरफ्तार हो जाएंगी Rhea chakraborty ? क्रॉस एग्जामिनेशन करेगा तय


एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए रविवार का दिन काफी भारी है. पहले एनसीबी का उन्हें समन और अब उनकी एजेंसी के साथ चल रही लगातार पूछताछ, ड्रग विवाद में रिया बुरी तरह फंस गई हैं. लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या रिया को आज ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा? क्या शोविक के बाद चक्रवर्ती परिवार में एक और गिरफ्तारी होगी?

क्या गिरफ्तार होंगी रिया?

अब एनसीबी के सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है कि रिया से पूछताछ के दौरान क्रॉस एग्जामिनेशन भी किया जाएगा. इस समय एनसीबी दफ्तर में शोविक, दीपेश और सैमुअल भी मौजूद हैं. ऐसे में एनसीबी उन सब से सवाल-जवाब करेगी. बताया जा रहा है कि रिया को भी उन सभी के साथ बैठकर पूछताछ में शामिल किया जाएगा. ऐसे में ये समझने की कोशिश होगी कि कौन अपने बयानों पर कायम रहता है और कितना सभी के बयान एक दूसरे से मैच खाते हैं.

दीपेश के बयान ने खोली रिया की पोल?

इसी क्रॉस एग्जामिनेशन पर निर्भर करेगा कि रिया गिरफ्तार होंगी या नहीं. इस समय रिया से कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. जब से दीपेश ने एक्ट्रेस के खिलाफ गवाही दी है, एनसीबी का केस रिया के खिलाफ काफी मजबूत हुआ है. अब रिया के सामने उन सारे सबूतों को रखा जाएगा, उन्हीं सबूतों के आधार पर उन पर सवालों की बौछार की जाएगी, ऐसे में अब वे कितनों का सही जवाब देती हैं ये देखने वाली बात होगी.

वैसे हैरानी की बात ये है कि अभी इस समय जरूर ड्रग एंगल में रिया का नाम आया है, लेकिन आजतक को दिए इंटव्यू में रिया ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि वे ड्रग्स नहीं लेती हैं. लेकिन अब जब तमाम वाट्सऐप चैट सामने आ गई हैं, दीपेश का बयान दर्ज कर लिया गया है, रिया की मुसीबत बढ़ना तय है.




Powered by Blogger.