ALERT : फिर मिले रीवा में 30 नये कोरोना संक्रमित केस, मरीजों की संख्या हुई 757


रीवा। जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा और कोरोना मरीजों का संख्या 757 हो गई है। संजय गांधी अस्पताल के लैब से जारी रिर्पोट के तहत 24 घंटे में कोरोना के 30 मरीज पाए गए है। वही 18 मरीजों की छुट्टी होने के बाद वर्तमान में मरीजों की संख्या 158 है। कोरोना मरीजों को स्वस्थ विभाग की टीम ट्रेस आउट करके चिरूहुला के कोविंद सेंटर में भर्ती कराया है।


जिले के 11 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त
जिले के 11 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त किए गया है। जिसमें रीवा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 2 निपनिया में नीलकंठ नगर में मुद्रिका प्रसाद मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 28 धोबिया टंकी के बगल में फिरोज खान का घर, वार्ड क्रमांक 8 आनंद नगर बोदाबाग में ज्ञानेश्वर कुशवाहा का घर, वार्ड क्रमांक 4 पड़रा शांति विहार कालोनी में अभिषेक अग्रवाल का घर, वार्ड क्रमांक एक निपनिया में इन्द्रीश खान का घर तथा वार्ड क्रमांक 29 पाड़ेन टोला में कृष्णा देवी निगम के घर को कंटेनमेंट एरिया से मुक्त किया गया है।


5 स्थानों में बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्र
जिले के 5 स्थानों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गया है। जिसमें गुढ़ तहसील अन्तर्गत ग्राम महसांव बाजार रोड में श्रीराम स्टूडियो के सामने लखन चौरसिया के घर से सोमवती चौरसिया के घर तक, ग्राम अमिरती पांती रोड में नूरी मस्जिद के पास सहजान खान के घर से रब खान के घर तक, तहसील सेमरिया के ग्राम बेलहाई मझियार मार्ग के उत्तर में ग्राम पंचायत जीवार अंतर्गत वार्ड क्रमांक 7, नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 10 तथा जवा तहसील अन्तर्गत ग्राम असस वार्ड क्रमांक 12 रामानंद पाण्डेय के मकान से रामस्वरूप तिवारी के मकान तक एवं रामगोपाल पाण्डेय के मकान से दयाशंकर पाण्डेय के मकान तक तथा वार्ड क्रमांक 13 में दानपति द्विवेदी के घर से राधेश्याम ओझा के मकान तक एवं बाल गोविंद पाण्डेय के मकान से नत्थू प्रसाद पाण्डेय के मकान तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।
Powered by Blogger.