MP : जिलाबदर बदमाश ने रची थी ATM में चोरी की साजिश, तीन गिरफ्तार


भोपाल। ।खुशीलाल चिकित्सा महाविद्यालय के पास स्टे ट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटकर चोरी की कोशिश के तीन आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार रात गिरफतार कर लिया। तीन आरोपितों में से दो शातिर बदमाश हैं। एटीएम को काटकर चोरी करने की पूरी साजिश जिलाबदर बदमाश ने रची थी।उसे रुपयों की जरूरत थी।इसलिए उसने अपने दो साथियों के साथ एटीएम को गैस कटर से काटने की कोशिश की।वह पहले भी चोरी की वारदात में पकड़ा जा चुका है।

चूनाभटटी थानाप्रभारी शिवराज सिंह के अनुसार चार सितंबर को पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के पास लगे एसबीआई के एटीएम में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी पर काले रंग का स्प्रे कर एटीएम को गैस कटर से काटना शुरू किया , इसी दौरान एटीएम में लगा अलार्म बजने से आरोपित भाग निकले थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गैस कटर समेत अन्य सामान बूथ से बरामद किया था।

पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात में पुराने बदमाश शामिल हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि हबीबगंज थाने का जिलाबदर बदमाश सागर धारू को घटना के दो दिन पहले घटनास्थल के पास घूमते देखा गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की तो वह घर से गायब था।

तभी पुलिस को मंगलवार रात उसका एक साथी राजा ( 22) निवासी झुग्गी नंबर 105 सब्जी फॉर्म गुलाब नगर शाहपुरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने एटीएम में चोरी की कोशिश की घटना करना कबूल की । उसकी जानकारी पर जिलाबदर बदमाश सावन उर्फ सागर धारू (20 ) निवासी मीरा नगर मल्टी हबीबगंज और विजय डागसे उर्फ सूडा ( 18) नि.ब्लॉक नंबर एस-12 नंबर मल्टी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपितों के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। सागर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जिलाबदर होने के बाद उसको रुपयों की जरूरत थी, इसलिए उसने अपने साथियों के साथ एटीएम में चोरी की योजना बनाई थी। पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर शहर में पिछले दिनों हुई बाकी चोरियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

Powered by Blogger.