REWA : नायब तहसीलदार पर जानलेवा हमला करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार

        

सीधी। जिला पुलिस ने कुसमी के नायब तहसीलदार लवलेश मिश्र पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर जानलेवा हमला करने वाला उनका पड़ोसी ही निकला, हमलावर टमसार निवासी है, हमलावर 21 वर्षीय देवीदीन जायसवाल पुत्र प्रेमलाल जायसवाल है, आरोपी के पिता तहसील के पास चाय की गोमती चलाते है, घटना दिनांक को तहसील के बल्ब चोरी होने पर तहसीलदार ने प्रेमलाल को डाटा था कि रात में नशेड़ियों का लगता है जमावड़ा, उसी रंजिश से प्रेमलाल का लड़का देवीदीन ने तहसीलदार से नाराज होकर कुल्हाड़ी से किया था जानलेवा हमला।

नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। पुलिस का दावा है कि हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर व एसपी राकेश सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायल नायब तहसीलदार का हाल जाना। इस दौरान परिजनों को आश्वस्त किया कि हर हाल में हमलावरों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि मंगलवार की घटना के बाद से अब तक हमलावरों को सुराग लगाने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। इससे नायब तहसीलदार के परिजनों व सरकारी कर्मचारियों में असंतोष के साथ आक्रोश है।


बता दें कि कि नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा मंगलवार की रात खाना खाने के बाद बंगले के पास टहल रहे थे, तभी खाली मैदान मे दो युवक शराब पीते हुए दिखे। इस पर लवलेश ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उस वक्त तो वो वहां से चले गए। लेकिन कुछ ही देरी में लौटे और नायब तहसीलदार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अचानक पीछे से हुए हमले से वह भौंचक रह गए। हमला इतना जोर का रहा कि वह लहुलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान उनके चीख सुन कर आसपास के लोग जब तक बाहर आते हमलावर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले।


मोहल्ले के लोग उन्हें तत्काल लेकर कुसुमी स्वास्थय केंद्र पहुंचे। लेकिन हालत गंभीर होने के नाते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद भी हालत में सुधार होता न देख डॉक्टरों ने उन्हें रात मे ही रीवा रेफर कर दिया। रीवा चिकित्सालय मे भी गुरूवार की शाम तक स्थिती नाजुक बनी रही। इस दौरान चिकित्सकों ने आपरेशन भी किए।


Powered by Blogger.