REWA : खाद्य विभाग के अधिकारी सहित मिले 21 नए पॉजिटिव, 45 हुए स्वस्थ , एक्टिव केस 331



रीवा. जिले में संक्रमण की रफ्तार नहीं थम रही है। पिछले तीन चार दिन से संक्रमितों की संख्या भले ही कम हो गई हो। लेकिन, संक्रमण की चैन बढ़ती जा रही है। दो दिन से रिपोर्ट पॉजिटिव की अपेक्षा ठीक होने की संख्या अधिक है। बुधवार को देरशाम तक कोरोना से मौत की सूचना नहीं रही। जिसे लेकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार जिले में बुधवार को सिरमौर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना से खाद्य विभाग के अधिकारियों में अफरा-तफरी मची है।

आपूर्ति अधिकारी की कांटेक्ट लिस्ट लंबी
आपूर्ति अधिकारी की कांटेक्ट लिस्ट लंबी है। घर से लेकर फील्ड में राशन विक्रेता व सिरमौर तहसील के कई कर्मचारी संपर्क में आए हैं। सभी को जांच कराने के लिए कहा गया है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार नए 21 केस आए हैं। अब तक कुल 1728 संक्रमित हो गए हैं। जबकि केयर सेंटर व होम आइसलेट होने वाले 45 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्वस्थ होने पर घर आगामी सात दिन तक क्वारंटीन के साथ एहतियात बरने की सलाह दी गई है। अब तक ठीक होने वालों में 1369 हो गए हैं। जबकि एक्टिव केस 331 हैं। अकेले शहर में 14 संक्रमित मिले हैं। ज्यादातर कांटेक्ट में आए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

6 नए कंटेनमेंट घोषित
रीवा. कलेक्टर ने 6 नए कंट्रेटमेंट एरिया घोषित किया है। तहसील सेमरिया के ग्राम कछवारा वार्ड 16 में मोहनलाल साकेत के घर से रमेश साकेत के घर तक, तहसील हुजूर के ग्राम मध्येपुर में टाउन टिप कालोनी एम ब्लाक में क्वार्टर नम्बर 7 से 12 तक, ग्राम खौर में, ग्राम इटौरा वार्ड 11 में राजकुमार पटेल का घर, ग्राम चौरा में तेजमणि साकेत का घर तथा ग्राम गढ़वा में अरविंद तिवारी के घर को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिए हैं। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।
Powered by Blogger.