REWA : नहीं लग पा रही संक्रमण पर लगाम, नायब तहसीलदार और बैंक प्रबंधक समेत मिले 23 नए पॉजिटिव : आकड़ा पहुँचा 2336

Telegram



रीवा. जिले में संक्रमण पर लगाम नहीं लग पा रही है। हर रोज 20 से अधिक की संख्या नए पॉजिटिव मिल रहे हैं। सोमवार को एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा के सहायक मैनेजर समेत 23 नए पॉजिटिव आए हैं। जबकि देवतालाब उप तहसील के नायब तहसीलदार की तबिय बिगडऩे पर संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नायब तहसीलदार को अभी संदिग्ध वार्ड में रखा गया है। नायब तहसीलदार को भर्ती करने के लिए एसडीएम मऊगंज ने चिकित्सकों से फोन पर संपर्क कर भर्ती कराया है।

सात अक्टूबर से अब तक मौत का ग्राफ शून्य
संजय गांधी अस्पाताल में 7 अक्टूबर से लेकर अब तक मौत का ग्राफ शून्य रहा। छिटपुट मरीजों की मोत को छोड़ दे केयर सेंटर में गंभीर मरीजों की रिकवरी रेट बढ़ गया है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार संजय गांधी अस्पताल में सोमवार की शाम को स्थित में 21 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिसमें 9 की हालत गंभीर है। जिसमें एक की सबसे अधिक तबियत खराब होने पर आइसीयू में रखा गया है।

त्योंथर में अब तक सबसे अधिक केस-15
जिला मुख्याय की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। ऐसा पहली बार हुआ कि जब शहर में मजह तीन केस मिले हैं। जबकि त्योंथर में 15 संक्रमित एक साथ मिले हैं। त्योंथर में पिछले एक माह से हर रोज संक्रमितों की संख्या लगातार आ रही है। सोमवार को अचानक इतनी संख्या में आ गई है।

एक हजार संदिग्धों की जांच
जिले में सोमवार को भी करीब एक हजार संदिग्धों की जांच की गई। जिसमें 23 नए संक्रमित मिले हैं। सबसे अधिक केस त्योथर ब्लाक में मिले हैं। रीवा शहर में सबसे कम तीन केस आए हैं। शहर में संक्रमितों की संख्या कम होने से चिकित्सकों ने राहत की सांस ली है।





हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.