MP : "कमल का शिव" पर हमला बोले- शिवराज आये, माफिया राज वापस लाये, 48 घंटों में जहरीली शराब पीने से 14 की मौत



उज्जैन. उज्जैन के अलग-अलग थानों में जहरीली शराब (डिनेचर्ड स्प्रिट) पीने के कारण 48 घंटों में 14 लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने मामले में एसआइटी जांच के आदेश दिए हैं वहीं, दूसरी तरफ पूर्व सीएम कमल नाथ ने भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।

मरने वाले मजदूर
उज्जैन जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश द्विवेदी ने बताया कि बुधवार से गुरुवार तक उज्जैन के तीन थाना इलाकों -खाराकुआ थाना, जीवजीगंज थाना एवं महाकाल थाना- में किसी प्रकार के विषैले पदार्थ के पीने से 14 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी गरीब मजदूर हैं।

कमलनाथ का शिवराज पर हमला
उज्जैन की घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा- उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 की मौत, शिवराज आये, माफिया राज वापस लाये।

नेटवर्क को किया जाए ध्वस्त
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा ऐसे विषैले नशीले पदार्थ बेचने वाले समाज के दुश्मन है। इन्हें कड़ी सजा मिले। ऐसे लोगों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने का कार्य किया जाए। जिन व्यक्तियों की मृत्यु हुई है, वे काफी निर्धन भी हैं। संभवत: कई दिन से वे इस तरह का नशा कर रहे होंगे। ऐसे नशीले पदार्थ बेचने वालों का नेटवर्क ध्वस्त किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि न सिर्फ उज्जैन बल्कि पूरे प्रदेश में इस तरह के मामलों पर नजर रखी जाए। जहां कहीं भी ऐसे मिलावटी और जहरीले पदार्थों का विक्रय होने की आशंका हो सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.