किराये के मकान में चल रहा था देह व्यापार, छह महिलाओं समेत तीन पुरुष गिरफ्तार

रतलाम। अौद्योगिक थाना क्षेत्र के विरियाखेड़ी के समीप बापूनगर में पुलिस ने दबिश देकर सैक्स रैकेट पकड़ा है। दबिश के दौरान पुलिस को कपल्स अापत्तिजनक अवस्था में मिले। यहां से पुलिस ने छह महिलाअों व तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अारोपितों में रैकेट चलाने वाली महिला भी शामिल है। वह किराये का मकान लेकर देह व्यापार करा रही थी। पूछताछ में पुलिस को लड़कियां सप्लाय करने व ग्राहक उपलब्ध कराने वाली दो महिलाअों के नाम भी पता चले है, उनकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीएसपी हेमंत चौहान ने शनिवार को पुराने पुलिस कंट्रोल में पत्रकारवार्ता में सैक्स रैकेट का राजफाश करते हुए बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बापू नगर में अनिता नामक महिला द्वाार अपने किराये के मकान में अवैध तरीके से लड़कियों व महिलाअों अौर पुरुषों को बुलाकर रुपये लेकर देह व्यापार का कार्य करवा रही है।

सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया अौर डीअाईजी सुशांतकुमार सक्सेना व एसपी गौरव तिवारी के मार्गदर्शन व एएसपी (शहर) डॉ. इंद्रजीत बाकलवाल व एएसपी (ग्रामीण) सुनील पाटीदार के निर्देशने में दबिश देने के लिए टीम गठित की गई।

अजाक डीएसपी बीअार सोलंकी व टीअाई अारएस बर्डे के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी। दबिश के दौरान मौके से अारोपित 30 वर्षीय अनिता पत्नी मनोज सोनी निवासी बापूनगर 35 वर्षीय पवन पुत्र भेरूलाल राव निवासी नीमचौक, 28 वर्षीय सोनू पुत्र सुरेंद्रकुमार राठौर निवासी दीनदयाल व 19 वर्षीय कुंदन पुत्र भीमसिंह निवासी मोतीनगर व पांच अन्य लड़कियों को पकड़ा गया। इनमें 19 से 24 वर्ष की तीन लड़िकयां अौर 27 व 36 वर्ष की दो महिलाएं शामिल है। अारोपितों के कब्जे से नौ मोबाइल फोन व अन्य सामग्री जब्त की गई। अारोपितों के खिलाफ अनैतिक व्यापार (नियत्रंण) अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 व 5 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

महिलाएं व ग्राहक उपलब्ध करने वाली दो महिलाअों की तलाश

सीएसपी चौहान ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि रैकेट की मुखिया अनिता को अारोपित जोया उर्फ डॉली पत्नी शाहरुख खान निवासी ग्रीन सिटी महिलाएं अौर अारोपित काजल पत्नी कैलाश डामर निवासी सैलाना बस स्टैंड क्षेत्र ग्राहकों उपलब्ध करवाती थी। दोनों की तलाश की गई लेकिन वे नहीं मिली। उनकी तलाश की जा रही है।

अारोपितों के पास से मिले मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की जांच की जा रही है अौर पता लगाया जा रहा कि रैकेट में अन्य लोग तो शामिल नहीं है। अन्य लोगों की संलिप्तता पाई गई तो उन्हें भी अारोपित बनाया जाएगा। साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि अनिता ने किस व्यक्ति से मकान किराये से लिया था अौर मकाना मालिक ने किरायेदार की सूचना दी थी या नहीं। यदि सूचना नहीं दी गई तो उसके खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.