REWA : पांच आरोपितों ने किया विधवा से दुष्कर्म, हालत गंभीर : पुलिस हिरासत में कुछ संदेही

 
REWA : पांच आरोपितों ने किया विधवा से दुष्कर्म, हालत गंभीर : पुलिस हिरासत में कुछ संदेही


रीवा । जिले के शाहपुर थाने की खटखरी चौकी क्षेत्र में एक विधवा महिला से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप उसके स्वजनों ने लगाया है। पीड़िता की हालत गंभीर है और वह आइसीयू में भर्ती है। महिला के पुत्र के बयान के आधार पर महिला थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित एसटी एससी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुत्र ने लगाई एसपी से गुहार

पीड़िता के पुत्र ने रविवार को पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि 30 सितंबर की रात उसके गांव के समीप रहने वाला अरुण सिंह ठाकुर अपने पांच साथियों के साथ घर के समीप शराब पी रहा था। वे मां को लेकर रात में कहीं चले गए। मां को रात में ही तलाशा लेकिन कहीं पता नहीं चला। दूसरे दिन आरोपितों ने ही बताया कि तुम्हारी मां संजय गांधी अस्पताल में भर्ती है। आरोपितों ने रिपोर्ट करने से भी मना किया और पैसा देने की बात कही। पुत्र ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि मां से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। एसपी के आदेश पर रविवार की देर रात महिला थाने में अपराध पंजीबद्घ हुआ है । पुत्र का कहना है कि उसकी मां की हालत बिगड़ने पर संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे आनन-फानन में आइसीयू में भर्ती किया और इसकी सूचना अस्पताल चौकी को दी ।

मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

महिला थाना प्रभारी आराधना सिंह परिहार ने बताया कि पुत्र के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्घ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। इसीलिए बयान नहीं हो सके हैं। हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।


पुत्र के बयान के आधार पर महिला थाने में अपराध पंजीबद्घ करा दिया गया है। आरोपों की जांच की जा रही है। महिला मानसिक रूप से पीड़ित दिख रही है। कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक रीवा

Related Topics

Latest News