REWA : पुरानी रंजिश के चलते TRS कॉलेज के छात्र का पीछा कर इनोवा कार ने युवक को रौंदा मौके पर मौत

रीवा। शहर के अमहिया थाना अंतर्गत इमो चौराहा में बीती रात एक इनोवा कार की ठोकर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया है, वहीं शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है परिजन जहां लगातार पूरे मामले को जानबूझकर हत्या के इरादे से कार से की गई टक्कर बता रहे हैं वहीं पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

घटना पर एक नजर

मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक शिवेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि बीती रात टीआरएस कॉलेज के छात्र अजय सिंह अपने मित्र अभिषेक सिंह एवं एक अन्य साथी के साथ रेवांचल बस स्टैंड खाना लेने गए हुए थे। जब वह खाना लेकर वापस लौटे तो गुप्ता पेट्रोल पंप के समीप इनोवा कार में बैठे दो लोगों से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई ।

मामला सुलझने के बाद जब यह वहां से घर के लिए रवाना हुए उसी समय किसी इनोवा कार ने इन्हें ठोकर मार दी जिसके कारण अजय सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि अभिषेक सिंह दरबार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनका आरोप है कि उक्त इनोवा कार वही कार है जिस पर बैठे लोगों से उनका पहले विवाद हुआ था ।इनके द्वारा इनोवा कार का नंबर एमपी 17 टीए 25 81 बताया जा रहा है हम मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं।

होगी जांच

पूरे मामले में जांच के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह निर्देश जारी किए हैं। साथ ही चौराहों में लगे सीसीटीव्ही के फुटेज की जांच भी करने के निर्देश जारी किए गए हैं, हालांकि जहां की घटना बताई जा रही है वहां पर कैमरा लगे होने के कारण जल्द खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

घटना की जानकारी मिली थी जिसके बाद नगर पुलिस अधीक्षक को मौके पर भेजा गया था। हम मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं ।अभी हम यह नहीं कह सकते कि मामला दुर्घटना का है या फिर हत्या के इरादे से ठोकर मारी गई है।

राकेश कुमार सिंह ,पुलिस कप्तान रीवा


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.