LIVE : मुख्यमंत्री शिवराज शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी के गृह ग्राम पहुँच कर दी श्रद्धांजली : पत्नी को नौकरी देने समेत 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा


सतना। दो दिन पूर्व जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के दौरान सतना के लाल धीरेंद्र त्रिपाठी शहीद हो गए थे। इनका पार्थिव शरीर बुधवार सुबह करीब 8 बजे सतना के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़िया गांव पहुंचा। उनका पार्थिव शरीर लखनऊ से कल शाम 6 बजे सड़क मार्ग से सतना के लिए रवाना हुआ था। रात 2 बजे लगभग सतना में कुछ देर विराम के बाद आज सुबह 6 बजे सीआरपीएफ के जवानों ने उनके बलिदानी धीरेंद्र के पार्थिव शरीर को उनके गांव पहुंचाया। जैसे ही गांव में पार्थिव शरीर प्रवेश किया गांव वालों ने शहीद धीरेंद्र अमर रहे के नारे के साथ साथ भारत माता की जय के उद्घोष लगाएं।

पूरे गांव में मातम, मुख्यमंत्री भी पहुंच रहे, सुरक्षा बल तैनात

शहीद धीरेंद्र का पार्थिव शरीर गांव पहुंचने के पूर्व ही गांव में प्रशासन का बल और सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी कर दी गई थी। मुख्यमंत्री 11:15 बजे गांव पहुंचने वाले हैं। इसे देखते हुए पडिया-खैरा में आइपीएस हितिका वासल के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात है। सतना जिले में एक दिन पूर्व से ही कई जगह शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी को श्रद्धांजलि देने लोगों ने कार्यक्रम किए। गांव में दोपहर 11 से 12 के बीच शहीद का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके लिए भोपाल से भी सीआरपीएफ के वरिष्ठ अफसर गांव पहुंचे हैं।


अपडेट 12:03 PM

शहीद को दी श्रद्धांजली, साथ में मंत्री विश्वास सारंग, रामखेलावन पटेल, जनार्दन मिश्रा, राजेन्द्र शुक्ला, जुगल किशोर बागरी  ने शहीद को श्रद्धासुमन किये अर्पित।

अपडेट 12:04 PM

शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी की अंतिम विदाई में शामिल होने आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पडिया-खैरा में आईपीएस हितिका वासल के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात। शहीद का पार्थिव देह पहुंचा गृह ग्राम पड़िया, अंतिम विदाई देने उमड़ा जान सैलाब।

अपडेट 12:04 PM

शिवराज सिंह चौहान शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी के घर पहुंचे श्रद्धा सुमन के साथ श्रद्धांजलि  अर्पित किए साथ में श्रद्धा निधि के तहत 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की साथ में शहीद धीरेंद्र सिंह की  पत्नी को नौकरी परिजनों से चर्चा उपरांत एवं अन्य सुविधाएं हैं उपलब्ध कराई जाएगी

शहीद को एसपी और कलेक्टर ने भी दिया कंधा


                          CM ने शहीद के परिजनों को बंधाया ढाढस




हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.