MP : रीवा में सगी चाची ने ही किया था दो मासूम भाइयों का अपहरण : ऐसे हुआ खुलासा

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से दो मासूम भाइयों के रविवार देर शाम हुए अपहरण का पर्दाफाश पुलिस ने पांच घंटे में कर लिया है। स्वजनों ने दोनों बच्चों के अपहरण की सूचना नईगढ़ी पुलिस को दी थी। सूचना के बाद एसपी राकेश कुमार सिंह की बनाई गई टीम ने पर्दाफाश करते हुए दोनों बच्चों की चाची को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो अपहरण का राज खुल गया और दोनों मासूम भाइयों को सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया।

क्या था मामला

पुलिस के अनुसार नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगवां निवासी सरोज साहू नाम की महिला ने अपने जेठ के 10 वर्षीय पुत्र अनुपम और छह वर्षीय पुत्र गोलू का अपरहण कर लिया था। इसके बाद स्वजनों ने इसकी सूचना नईगढ़ी पुलिस को दी थी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से सरोज साहू नामक महिला को कटरा पहाड़ से पकड़ लिया है। यहां से दोनों मासूमों को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।एसपी राकेश सिंह ने एएसपी मऊगंज विजय डावर के नेतृत्व में एसडीओपी मऊगंज शैलेंद्र शर्मा थाना प्रभारी नईगढ़ी मनोज गौतम साइबर सेल प्रभारी वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी।

महिला के पास मिले 11 मोबाइल

पकड़ी गई महिला के पास से पुलिस ने 11 मोबाइल जब्त किए हैं। उससे अभी पूछताछ चल रही है, पकड़ी गई महिला अपने पहले पति की हत्या कर चुकी है, और यह उसकी दूसरी शादी है। पुलिस का कहना है अभी महिला से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद पता चलेगा कि महिला ने बच्चों का अपहरण क्यों किया था।

Powered by Blogger.