दस हजार की इनामी सैक्स रैकेट चलाने वाली मास्टर माइंड पार्वती आंटी गिरफ्तार

चरक अस्पताल की पांचवी मंजिल पर सैक्स रैकेट संचालित करने वाली मास्टर माइंड महिला पार्वती आंटी को पुलिस ने शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस 13 महीने से महिला की तलाश कर रही थी। उस पर एसपी दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किए हुए थे। मक्सी रोड स्थित मीरा माधव मंदिर के पास रहने वाली पार्वतीबाई उर्फ आंटी (58) को पुलिस ने शहीदपार्क रोड से हिरासत में लिया। सुबह उसके बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि वह मैजिक से टावर पर आ रही है। एएसआई केपी सिंह जादौन व महिला थाना एएसआई जुबेदा शेख ने घेराबंदी की।

उपचुनाव के लिए CM शिवराज का ताबड़तोड़ प्रचार जारी, प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल

मैजिक से उतरने के बाद वह पैदल शहीदपार्क स्थित निजी अस्पताल के पास पहुंची तभी उसे एएसआई जादौन ने आवाज दी कि पार्वती आंटी, यह सुन महिला ने पलटकर देखा। एएसआई ने गाड़ी पर बैठाया और महिला थाने लेकर आए गए। थाने में पार्वती आंटी यह कहती रही कि मैं तो कभी चरक गई ही नहीं, मैंने किसी को देह व्यापार के लिए नहीं भेजा।

दिवाली स्पेशल : हबीबगंज से पटना और रीवा के लिए 10 से 17 नवंबर तक चलेंगी पूजा स्पेशल ट्रेन

एएसआई जुबेदा शेख ने बताया पार्वती नाम की 40 से ज्यादा महिलाओं को पूछताछ के लिए थाने लेकर आए थे लेकिन पीड़ित लड़की ने महिला की ही शिनाख्त की। उसी के आधार पर उसे गिरफ्तार करने के बाद भी पीड़ित लड़कियों से पहचान कराई गई। गिरफ्तारी के बाद महिला को कोर्ट में पेश करने पर उसे सेंट्रल जेल भैरवगढ़ भेज दिया।

नाबालिग गर्भवती के खुलासे के बाद सात गिरफ्तार हुए थे

चरक में देह व्यापार का खुलासा 19 सितंबर 2019 को हुआ था। नागझिरी थाने की टीआई राममूर्ति शाक्य ने रात को ऑटो में घूम रही लड़की को देख गाड़ी रूकवा पूछताछ की थी। वह सही जवाब नहीं दे पाई तो शंका हुई जिसके बाद उसे रात में ही वन स्टॉप सेंटर भिजवा दिया था। अगले दिन उसका मेडिकल कराया तो वह गर्भवती पाई गई, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ था। पुलिस ने अस्पताल के वाहन स्टैंड पर काम करने वाले कर्मचारी समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक की मौत भी हो गई थी।

Powered by Blogger.