सपना चौधरी के पति समेत 70 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, इस मामले में मचा बवाल

                    

नई दिल्ली। हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ रोहतक पुलिस ने 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल सोशल मीडिया में एक शख्स ने वीर साहू को लेकर सवाल करने वाले को चुनौती देकर विवाद खड़ा कर दिया।

जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। विवाद यही नहीं थमा। दोनों अपने-अपने समर्थकों के साथ चबूतरे के पास जमा हो गए। हालांकि पुलिस की तैनाती के चलते किसी प्रकार की घटना नहीं हुई। इधर भीड़ इकठ्ठा करने के मामले में महम कस्बे के थाना पुलिस ने वीर साहू समेत 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने मीडिया को बताया कि वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है। जानकारी के अनुसार वीर साहू के सामने किसी ने फेसबुक पर ऑनलाइन आकर उनके निजी जीवन संबंधी अशोभनीय टिप्पणी कर दी, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे डाली। इसके लिए 12 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे का समय निर्धारित किया गया। सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे की चुनौती स्वीकार करने के बाद दोनो पक्षों की ओर से भारी संख्या में युवकों को लाने की खबर सामने आई।

खबर मिलते ही आनन फानन में थाना प्रभारी नवीन जाखड़ के नेतृत्व में चबूतरे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। जिसक चलते अप्रिय घटना होने से बच गई। नायब तहसीलदार राजकुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपकर दोनों पक्षों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे   

Powered by Blogger.