नईगढ़ी के जोधपुर में कार-ऑटो भिड़ंत / शव पहुंचने के 20 घंटे बाद पोस्ट मार्टम


रीवा. जिले के नईगढ़ी हादसे में मारे गए चार लोगों का शव दूसरे दिन देररात घर पहुंचा तो गांव में कोहराम मच गया। हैरानी की बात तो यह कि अस्पताल में शव पहुंचने के करीब २० घंटे के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की गई। जिससे परिजनों को शवों के लिए इंतजार करना पड़ा। जिम्मेदार एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ रहे हैं। 

जिले के नईगढ़ी के जोधपुर में हादसे में चार की मौत हो गई है। शेष अन्य की हालत दूसरे दिन भी गंभीर बनी हुई है। प्रयागराज के घूरपुर निवासी बबलू केसरवानी और रामसजीवन साकेत को नईगढ़ी पुलिस हादसे के बाद घटना स्थल से सभी को नईगढ़ी सीएचसी पहुंचाया। नईगढ़ी मर्चुरी में दो शवों को रखा गया। दूसरे दिन गुरुवार को सीएचसी स्थित पोस्टमार्टम हाउस में मरने वालों का परिवार दोपहर एक बजे तक पोस्टमार्टम का इंतजार करते रहे। मर्चुरी में शव पहुंचने के बाद करीब बीस घंटे बीत गए। चिकित्सक और पुलिस एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ रहे। 

वर्जन...
अस्पताल में दो ब्राड डेड को पुलिस ले गई थी। दूसरे दिन पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। पोस्ट मार्टम देर से होने की जानकारी बीएमओ से ली गई। बीएमओ ने जानकारी दी है कि पुलिस के द्वारा दस्तावेज देर से उपलब्ध कराए गए। जिससे प्रक्रिया देरतक चली। 

डॉ. एमएल गुप्ता, प्रभारी सीएमएचओ

वर्जन...
पोस्ट मार्टम की कागजी प्रक्रिया परिजनों के आने के बाद शुरू की गई। नईगढ़ी में दो शवों का पोस्ट मार्टम किया गया। परिजनों को एक बजे शव उपलब करा दिए गए। 
मनोज गौतम, थाना प्रभारी, नईगढ़ी

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.