REWA : पत्नी व बेटी की हत्या करके लाश को बोरी में भरकर फेकने जा रहा था तभी, बदबू आई और फिर पैरों तले से जमीन खिसक गई



ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। शहर में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी व एक साल की बच्ची की हत्या कर उनके शव को बोरी में भर दिया। गुरुवार की रात वह बोरे को फेंकने जा रहा था तभी स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मां बेटी के शव को मर्चुरी में रखवा दिया है।

हत्या की किसी को नहीं लगी भनक 
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना मऊगंज थाने के ढूढा दुआरी गांव की है। यहां रहने वाले हिंचलाल साकेत ने अपनी पत्नी पपली उर्फ प्रमिला साकेत व एक साल की बेटी काजल की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने बुधवार को उन्हें मौत के घाट उतार दिया और दोनों के शव को बोरे में भरकर घर में छुपा दिया। इस दौरान किसी को भी घटना की जानकारी नहीं हुई।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

गुरुवार को अंधेरा होने के बाद वह बोरे में भरे पत्नी व बेटी के शव को फेंकने जा रहा था लेकिन शव से बदबू आने लगी और स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। जब उसने खौफनाक घटना लोगों को बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दे दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दोनों शवों को फिलहाल मर्चुरी में रखवा दिया गया।

ऐसे हुआ खुलासा 
बताया जा रहा है कि 15 साल पूर्व उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी जिसके बाद उसने अपनी भाभी से 3 साल पूर्व शादी कर ली थी। शादी के बाद ही उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था। हत्या करने के बाद उसने पत्नी की लाश पॉलिथीन व चादर में लपेट कर बांधी थी जबकि बेटी को बोरे में बंद कर दिया था। शुक्रवार की सुबह जब पुलिस ने बोरे में बंद लाशों को बाहर निकलवाया। तब पूरा मामला सामने आया।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.