MP : रीवा में अजीबो गरीब घटना / नाबालिग प्रेमिका ने लड़के को बुलाया अपने घर, प्रेमी नहीं आया तो लगा ली आग : इलाज के दौरान हुई मौत

 
MP : रीवा में अजीबो गरीब घटना / नाबालिग प्रेमिका ने लड़के को बुलाया अपने घर, प्रेमी नहीं आया तो लगा ली आग : इलाज के दौरान हुई मौत

रीवा. जिले में एक अजीबो गरीब घटना प्रकाश में आई है जिसके तहत प्रमिका के बुलावे पर प्रेमी जब उसके घर नहीं आया तो उसने आग लगा कर जान दे दी। ऐसा नाबालिग बेटी के परिजनों का आरोप है। पुलिस ने परिजनों के इसी बयान पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना मऊगंज क्षेत्र की बताई जा रही है।


पुलिस को दिए बयान में मृत नाबालिग की मां का कहना है कि, गत 16 अक्टूबर को वह परिवार के साथ देवतालाब मंदिर दर्शन करने गई थी। इसी दौरान पड़ोसी गांव के एक नाबालिग किशोर ने उसकी बेटी संग विवाह करने का वादा किया। विश्वास जीतने के लिए उसने बेटी की मांग में सिंदूर भरा। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। हम लोग जब लौटे तो बेटी से कहा कि वह घर वापस आ जाए। उसकी शादी प्रेमी से ही कर देंगे, तब बेटी ने प्रेमी को फोन लगाया और उसे बात करने के लिए अपने घर बुलाया। प्रेमी ने घर आने से मना कर दिया तो बेटी ने आग लगा ली। इसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


इस संबंध में पुलिस का कहना है कि, माता-पिता की गैरमौजूदगी में किशोरी प्रेमी के साथ उसके घर पहुंच गई थी, जहां प्रेमी उसे सिंदूर लगाकर अपने घर में रहने के लिए कहने लगा। इसी बीच किशोरी के स्वजन उसे यह कह कर घर बुलाया कि वह उनकी शादी करा देंगे। जब किशोरी अपने घर पहुंची तो स्वजन ने उसे प्रेमी को घर बुलाने की बात कही, लेकिन प्रेमी ने आने से मना कर दिया। इस कारण किशोरी ने खुद को आग लगा ली।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Related Topics

Latest News