REWA : प्रेमी ने धोखा दिया तो नाबालिग ने कर लिया आत्मदाह

 
REWA : प्रेमी ने धोखा दिया तो नाबालिग ने कर लिया आत्मदाह

रीवा जिले के मऊगंज के एक गांव में नाबालिग ने आत्मदाह कर लिया। वारदात के बाद स्वजन के बयान के आधार पर मऊगंज थाना क्षेत्र निवासी एक किशोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना रविवार की देर रात की है। मृतका की मां ने बताया कि 16 अक्टूबर को वह परिवार के साथ देवतालाब मंदिर दर्शन करने गई थी।

इसी दौरान पड़ोसी गांव के एक नाबालिग किशोर ने उसकी बेटी को सिंदूर लगाकर विश्वास में लिया और फिर दुष्कर्म किया। जब हम लोग लौटे तो बेटी से कहा कि वह घर वापस आ जाए, वह उसकी शादी प्रेमी से ही कर देंगे। तब बेटी ने प्रेमी को फोन लगाया और उसे बात करने के लिए अपने घर बुलाया। प्रेमी ने घर आने से मना कर दिया तो बेटी ने आग लगा ली। इसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि माता-पिता के गैरमौजूदगी में किशोरी प्रेमी के साथ उसके घर पहुंच गई थी। जहां प्रेमी उसे सिंदूर लगाकर अपने घर में रहने के लिए कहने लगा। इसी बीच किशोरी के स्वजन उसे यह कह कर घर बुलाया कि वह उनकी शादी करा देंगे।

जब किशोरी अपने घर पहुंची तो स्वजन ने उसे प्रेमी को घर बुलाने की बात कही, लेकिन प्रेमी ने आने से मना कर दिया। इस कारण किशोरी ने खुद को आग लगा ली।

इनका कहना है

मृतका की मां के बयान के आधार पर नाबालिग किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। मामले की जांच की जा रही है।

राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक रीवा


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Related Topics

Latest News