CRIME : कपड़ों की तरह ये महिला बदलती थी पति, ऐसे फसाती थी लोगो को अपने जाल में और फिर करती थी ...

अपराध का एक मामला ऐसा प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। इस मामले में युवती अपनी पसंद का मर्द देखकर उसे प्रपोज करती थी और उसके बाद मंजूरी मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन अधिक दिन किसी के साथ टिकती न थी। जी हां, बताया जा रहा है एक साल या 6 महीने में उसे अपना पति बासी लगने लगता था और वह पति का घर छोड़ मां के पास वापस आ जाती थी।

कितना प्यार करती है आपकी पत्नी, जानिए चुंबनों की गिनती से : STUDY

कुछ दिन तक वह मां के पास रहती फिर नए पति की या दूसरे शब्दों में नए मर्द की खोज में निकल पड़ती। वहीं नया मर्द पसंद आते ही शादी कर लेती, कुछ वक़्त बाद उसे भी छोड़कर फिर मां के पास आ जाती। खबरों के अनुसार इस कहानी को महिला ने कई बार दोहराया और अंत में उसका शव पुलिस को मिला। खबरों के अनुसार 30 वर्ष की होने तक युवती लगभग एक दर्जन पति बदल चुकी थी और युवती के बारे इस तरह के चर्चे इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में हर जगह सुनाई दे रहे हैं।

इम्यूनिटी ही नहीं बढ़ाती अश्वगंधा, कमजोरी दूर करने और अच्छी नींद लेने में भी है रामबाण, ये 3 लोग न करें सेवन

वहीं अब इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते 25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा स्थित तालाब में पानी में तैरती एक युवती की अर्धनग्न लाश बरामद हुई थी और युवती की लाश जली हुई हालत में थी। वहीं बीते बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के लापता होने की सूचना दी तो, पुलिस ने तालाब में मिली लावारिश लाश के कपड़े दिखाए और महिला ने अपनी बेटी के कप्पड़े पहचान लिए। इस मामले में महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी जिसकी आयु 35 साल, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर दी। वहीं अब पुलिस उसके कथित पतियों का पता लगाने में लगी हुई है और उसकी हत्या के मामले में जांच जारी है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.