REWA : पिकनिक मानाने तीन युवक खंदो में बहे ,1 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाले गए शव



रीवा. जिले के गोविंदगढ़ थाने के खंदो में पिकनिक मनाना तीन युवकों को भारी पड़ गया। ये युवक नहाते समय हादसे का शिकार हो गए। गहरे कुंड में जा गिरे जिससे जूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने स्थानीय लोगों की मदद से कुंड में डूबे युवकों के शव को बाहर निकलवाया।

बचाने में चली गई तीसरे की जान

घटना की खबर जैसे ही परिवार को मिली पूरा परिवार गहरे सदमे में है। बिछिया के रहने वाले तीन युवक गुरुवार के सुबह पिकनिक मनाने के लिए गोविंदगढ़ के खंदो आए हुए थे। करीब साढ़े 11 बजे के लगभग तीनों युवक कुंड में नहाने पहुंच गए। दो युवकों ने छलांग लगाई और वे अंदर पानी में डूबने लगे। यह देखकर तीसरा युवक भी उसमें कूद गया लेकिन वह भी कुंड के अथाह जल में समा गया। इस दौरान वहां 2 सेना के जवान मंदिर में दर्शन करने आए थे जिन्होंने घटना देखकर कुंड में उतरे और युवकों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक गहरे पानी में डूब चुके थे।

एक घंटे में मिले शव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय गोताखोरों को नीचे उतारा गया। काफी प्रयास के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने कांटा डलवा कर कुंड में तलाश कराई तो एक-एक करके तीनों युवकों के शव बाहर आ गए। मृतकों की पहचान अतुल गुप्ता, अभय केसरी, आयुष कनोजिया तीनों निवासी बिछिया है। घटना की सूचना मिलते ही तीनों युवकों के परिजन भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। वहां का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
Powered by Blogger.