MP : युवक ने कोल्‍ड ड्रिंक में नशीले पदार्थ मिलाकर बनाये शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल : फिर हुए ये..


इंदौर। स्कीम-114 निवासी 29 वर्षीय पार्लर संचालिका ने एक कंपनी के अधिकारी विवेक शर्मा पर दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है विवेक पति की अनुपस्थिति में घर आया औऱ नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। उसका वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर निपानिया स्थित एक बड़ी टाउनशिप में बुलाने लगा। लसूड़िया थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

टीआइ इंद्रमणी पटेल के मुताबिक आरोपित की पीड़िता के पति से पांच वर्षों से दोस्ती है। उसे पता था कि पीड़िता और उसके पति के बीच अनबन चल रही है। इसका फायदा उठा कर वह पति की अनुपस्थिति में घर आने लगा। दो महीने पूर्व वह दोपहर करीब 2 बजे घर आया और महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। बेसुध होने पर उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पति से पहले से अनबन होने व रिश्ता टूटने के डर से उसने घटना के बारे में नहीं बताया।

आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अक्सर संबंध बनाने पर मजबूर करने लगा। 12 सितंबर को रात करीब 10.30 बजे कहा तुम मुझसे मिलने अपोलो डीबी सिटी स्थित फ्लैट (ओरविला) में आ जाओ मैं तुम्हारा वीडियो दे देता हूं और मोबाइल से तुम्हारे सामने ही डीलिट कर देता हूं। पीड़िता पहुंची तो पहले शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो देने स इन्कार कर दिया। उसने कहा मैं जब भी बुलाउंगा मेरे पास आना पड़ेगा। 

वरना वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर वायरल कर दूंगा और बेटे की हत्या कर दूंगा। परेशान होकर पीड़िता ने विवेक की पत्नी ऋचा को कॉल कर कहा विवेक को समझाओ। वह मुझे ब्लैकमेल न करें। लेकिन ऋचा ने कहा उसका पति ऐसा नहीं कर सकता। मंगलवार को पीड़िता ने हिम्मत कर पति का पूरा घटनाक्रम बताया और देर शाम सीएसपी राकेश गुप्ता के समक्ष पहुंची। सीएसपी ने तत्काल केस दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दिए।

Powered by Blogger.