REWA : शराब कारोबारियों के ठिकाने पर आबकारी का छापा ,अवैध शराब बनाने वालों में मची अफरा-तफरी : 1300 लीटर मदिरा पकड़ी



रीवा. आबकारी विभाग ने शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई कर 1300 लीटर से अधिक मदिरा पकड़ी है। इस दौरान 200 क्विंटल से अधिक लाहन नष्ट किया है। विशेष अभियान के तहत सहायक आबकारी आयुक्त राकेश कुमार कुर्मी की टीम कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। बाबकारी विभाग ने चाकघाट एरिया में कई बस्तियों में छापामार कार्रवाई के दौरान सैकड़ो लीटर शराब जब्त करते हुए अलग-अलग जगहों पर करीब 200 क्विंटल लहन नष्ट किया है। आबाकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रावाई से अवैध शराब बनाने वालों में अफरा-तफरी मच गई। 

चाकघाट एरिया में दर्जनभर जगहों पर दबिश 
पुलिस के अनुसार ग्राम शाहपुर में गुडिय़ा मांझी के मकान से 10 लीटर कच्ची शराब और विटोल मांझी के घर से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। इसी तरह ग्राम बाबूपुर खाड़ारी में अमृतलाल मांझी के मकान से 10 लीटर शराब और 600 किलोग्राम महुआ लाहन मिला है। संतोष मांझी के घर से 200 किलोग्राम लाहन, गौरीशंकर मांझी के मकान से 150 किलोग्राम लाहन, प्रधान मांझी के घर में 5 लीटर कच्ची मदिरा और विमला मांझी के मकान से 250 किलोग्राम लाहन। 

आबकारी टीम ने घर-घर जब्त किए शराब 
आबकारी टीम ने ग्राम गोबरिया में राजकुमारी मांझी के मकान से 2 लीटर कच्ची मदिरा, मुन्नू मांझी के मकान से 2 लीटर कच्ची मदिरा बरामद कर प्रकरण कायम किए गए हैं। इसी तरह त्योथर नदी के किनारे घाट के पास 3 मकानों से 500 किलोग्राम लाहन एवम 10 लीटर कच्ची मदिरा बरामद की गई है। इसकी सूचना आबकारी विभाग को मुखविरों मिली थी। कार्रवाई के दौरान जब्त किया गया लहन नष्ट कर दिया गया।
Powered by Blogger.