BIG ACCIDENT : सिंगरौली में तेज रफ्तार जा रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 4 की मौत : 16 घायल

रीवा। सिंगरौली जिले के सरई थाना अंतर्गत भलैया टोला में एक तेज रफ्तार टाटा 407 अनियंत्रित होकर शुक्रवार-शनिवार की रात तकरीबन 1 बजे पलट गया। जिसके कारण जहां चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिसमें एक की हालत अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक सिंगरौली व कलेक्टर सिंगरौली ने मृतक परिवार सहित घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की हालांकि मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों को सहायता देने की बात कही गई

घटना पर एक नज़र: मिली जानकारी में बताया गया है कि टाटा 407 का ड्राइवर मकड़ी गांव से तकरीबन 2 दर्जन से अधिक लोगों को बैठाकर ग्राम रोहाल जा रहा था रात तकरीबन 1 बजे भलैया टोला के समीप उसका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि 16 घायल हो गए।

यह हैं मृतक: सरई थाने के उपनिरीक्षक शिवपाल सिंह ने बताया कि मृतक में छोटेलाल अवधिया पुत्र रामखेलावन अवधिया उम्र 45 वर्ष निवासी भैंसा छोटेलाल पुत्र गुलानी प्रसाद उम्र 60 वर्ष निवासी रोहाल सुखपाल पुत्र रामधनी अगरिया उम्र 30 वर्ष निवासी रोहाल व सीमरेवारी पत्नी रामधनी अगरिया शामिल हैं।

वाहन में नहीं दर्ज है नंबर: उक्त दुर्घटना में टाटा 407 को पुलिस ने जप्त किया है लेकिन पूरे मामले में हैरत की बात यह है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन नंबर प्लेट में किसी भी प्रकार का नंबर नहीं दर्ज है हालांकि पुलिस का मानना यह है कि दुर्घटना होने के कारण नंबर प्लेट कहीं टूट के गिर गई होगी जो की तलाश में नहीं मिली है।

वर्जन

यह दुखद हादसा है 4 लोगों की मौत हुई है जबकि 16 गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए बैढ़न भेज दिया गया है मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

शंखधर द्विवेदी थाना प्रभारी सरई

Powered by Blogger.