REWA CRIME : 22 साल की उम्र में कर डालें 27 अपराध, आरोपी को पकडने पुलिस के छूटे गए पसीने


रीवा। महज 22 साल की उम्र में एक युवक द्वारा 27 संगीन अपराधों को अंजाम दे दिया गया। हालांकि उसकी गिरफ्तारी को लेकर जिले के पुलिस कप्तान ने 8 हज़ार रुपये का नकद इनाम भी घोषित कर रखा था। इसके बावजूद लगातार वह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। मुखबिर की सटीक सूचना एवं रात में की गई है। घेराबंदी के बाद आखिरकार मनगवां थाना प्रभारी यूबी सिंह ने उक्त इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता अर्जित की है। पकड़े गए बदमाश की पहचान सुभाष उर्फ दादू मिश्रा पुत्र ददौली मिश्रा उम्र 22 वर्ष निवासी मनगवां के रूप में की गई है।

अपराध पर एक नज़र

सुभाष मिश्रा ने पहला अपराध 15 वर्ष की उम्र में मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार में मारपीट का किया था । जिसके बाद उसने हत्या के प्रयास, रहजनी, लूट, पुलिस दल के साथ मारपीट, मेडिकल कराने गए नगर सैनिक के साथ मारपीट तथा अन्य संगीन अपराध को अंजाम दिया है 2020 में पुलिस दल पर हुए हुए हमले के बाद सुभाष मिश्रा के पर 8 हज़ार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। जिसके बाद से लगातार पुलिस सुभाष को पकड़ने का प्रयास कर रही थी।

खेत से गिरफ्तारी

मुखबिर की सटीक सूचना व घेराबंदी कर सुभाष को पकड़ने गई मनगवां थाना पुलिस ने जो उसके घर मे मनगवां थाना पुलिस ने जो उसके घर में दबिश दी तो वह खेत से भागने का प्रयास करने लगा। हालांकि खेत में पानी होने के कारण वह कीचड़ में फंस गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

वर्जन

सुभाष मिश्रा की लंबे समय से तलाश की जा रही थी मुखबिर की सूचना मिली थी कि वह अपने घर आया हुआ है जिस पर दबिश दी गई उसे घर से भागते समय गिरफ्तार कर लिया गया है

यूबी सिंह, थानाप्रभारी मनगवां।

Powered by Blogger.