MP : सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की तो तहसीलदार ने फोन पर धमकाया, ऑडियो वायरल

श्योपुर (बरगवां)। सीएम हेल्पलाइन पर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण से जुड़ी शिकायत दर्ज कराने वाले से कराहल तहसीलदार शिवराज मीणा ने फोन पर अभद्रता की और धमकाया भी। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बरगवां निवासी अमित कोठारी ने बताया कि कराहल के पनवाड़ा तिराहे से लेकर बरगवां ग्राम पंचायत तक सरकारी जमीन पर भू-माफिया अतिक्रमण कर रहा है। तहसीलदार और एसडीएम से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर बीते दिनों सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 पर शिकायत करनी पड़ी। इसके बाद भी अतिक्रमण हटाने के बजाय तहसीलदार मीणा शिकायत बंद कराने का दबाव बनाकर उन्हें फोन पर गाली-गलौच कर धमकाने लगे। वे मुझ पर ही सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने के आरोप लगाने लगे।

वायरल ऑडियो में बातचीत

तहसीलदार: आपने किस जगह की शिकायत लगाई है यार।

कोठारी: बरगवां मैन चौराहे की।

तहसीलदार: मैन चौराहे पर अगर कुछ गलत नहीं हुआ तो फिर।

कोठारी: नींव ही खुद गई, आप कह रहे हो कुछ नहीं हुआ।

तहसीलदार: गाली देते हुए तुझे पता है... तुझे पता है उसका कि क्या बन रहा है वहां।

कोठारी: वो वाली नहीं कह रहा, मैं इस तरफ वाली की बात कर रहा हूं।

तहसीलदार: तू खुद 35 बीघा पर अतिक्रमण करके बैठा है और फिर कह रहा है।

कोठारी: काहे में बैठा हूं।

तहसीलदार: वहां बरगवां में, तू जमीन पर अतिक्रमण करके बैठा है और दूसरों की झूठी शिकायत लगा रहा है। पंचायत सचिव से बात हुई हैं मेरी। मैं तुम्हें लास्ट वार्निंग दे रहा हूं, तुम अपने गिरेबान में झांककर देखो, तुम शिकायत नहीं करोगे, तुम्हें शिकायत करनी है तो पटवारी को बताओ, तुम ब्लैकमेलिंग नहीं करोगे, तुम तहसील आ जाओ तब बात करेंगे।

इनका कहना है

शिकायतकर्ता का मेरे पास फोन आया था, लेकिन अभी तक ऑडियो नहीं आया है। मैं ऑडियो मंगाकर सुनता हूं। इसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।

राकेश कुमार श्रीवास्तव, कलेक्टर श्योपुर (नोट : वायरल ऑडियो को लेकर तहसीलदार शिवराज मीणा के मोबाइल नंबर 9009230578 पर कई बार कॉल लगाया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। (रीवा न्यूज़ मीडिया वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।)

Powered by Blogger.