MP : शहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा कर्फ्यू, सांस्कृतिक, सामाजिक और धार्मिक आयोजनों में 250 लोग हो सकेंगे शामिल


इंदौर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन ने इंदौर के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है। जिसके अनुसार अब सांस्कृतिक, सामाजिक और धार्मिक आयोजनों में 250 लोग शामिल हो सकेंगे। इसके साथ ही रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक शहर में कर्फ्यू रहेगा। कलेक्टर मनीष सिंह ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

एक दिन में 1700 पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1 लाख 91 हज़ार के पार, 24 घंटे 11 की मौत

बता दें कि एमपी में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार बढ़ने लगी हैं.. सबसे ज्यादा डराने वाले आंकड़े इंदौर में मिल रहे है.. इंदौर में 586 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। साथ ही तीन मौत की भी पुष्टि हुई है.. दरअसल ठंड बढ़ने के साथ कोरोना मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। रविवार रात को इंदौर में 586 से मरीज पॉजिटिव मिले है, यह पहला मौका है कि जब लगातार दूसरे दिन संक्रमितो की संख्या 500 के पार रही हो, इसी के साथ तीन मौतों की पुष्टि भी हुई है, अब तक मृतकों की संख्या 735 हो गई है ।

कोरोना को लेकर बुलाई मीटिंग : कलेक्टर की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते नजर आए नायब तहसीलदार : फिर ..

रविवार को मौसम की सबसे ठंडी रात भी रही और तापमान 12 डिग्री सैल्सियस दर्ज़ किया है..हालांकि अच्छी बात यह रही कि 320 मरीज डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटे अब तक 34424 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं, जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 38247 पहुंच गई है, वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 3088 बन गई है, साथ ही वर्तमान में शहर में 2400 से ज्यादा इलाकों में कोरोना संक्रमण पहुंच चुका है..शहर में अब बड़े पैमाने पर सैंपल कलेक्शन का काम किया जा रहा है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे 

Powered by Blogger.