पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- शादियां रात 10 बजे तक, नाइट कर्फ्यू 10 बजे से लागू लेकिन शराब दुकानें रात 11 बजे तक चालू?

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले ​फिर से बढ़ रहे हैं। प्रदेश में दीवाली त्योहार के बाद से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी देखी जा रही है। इसे देखते हुए प्रदेश में फिर से नियमों में सख्ती बरती है। कई जिलों में बाजार रात 8 बजे बंद से करने के आदेश जारी हुए हैं। वहीं शादियों में कम लोगों की उपस्थिति सहित नाइट कर्फ़्यू रात 10 बजे से लागू किया गया है।

इसे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला है। ट्वीट कर कमलनाथ ने लिखा- प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई जिलों में बाजार रात्रि 8 बजे बंद। शादियां रात 10 बजे बंद, नाइट कर्फ़्यू 10 बजे से लागू। लेकिन शराब की दुकाने रात्रि 11 बजे तक चालू? शिवराज सरकार में जनता को राशन भले ना मिले लेकिन शराब जरूर मिलती है। शिवराज सरकार अजब है- उसका मदिरा प्रेम गजब है।

प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई जिलो में बाज़ार रात्रि 8 बजे बंद , शादियाँ रात्रि 10 बजे बंद, रात्रि कर्फ़्यू 10 बजे से लागू लेकिन शराब की दुकाने रात्रि 11 बजे तक चालू....?

किसानों पर भारी भरकम बिजली बिल का बोझ

कमलनाथ ने बिजली बिल के मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरने की कोशिश की है। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही आमजन, किसानों पर भारी भरकम बिजली बिलों की मार डाली जा रही है। हमारे ब्लॉक अध्यक्ष व आगर विधायक द्वारा किसानों की इस परेशानी को उठाने पर उन पर झूठे प्रकरण दर्ज किये जा रहे है। पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें धमकाया जा रहा है।

जनप्रतिनिधियों से अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है। कमलनाथ ने आगे कहा कि भाजपा सरकार के इस दमनकारी रवैये पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। वह जनता की, किसानोें की लड़ाई को लड़ती रहेगी। सरकार झूठे मुकदमे वापस ले, इस मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करें। अन्यथा कांग्रेस भाजपा सरकार की दमनकारी व तानाशाही, पूर्ण नीति का सड़कों पर उतरकर पुरजोर विरोध करेगी।

Powered by Blogger.