MP : दिल्ली के युवक की उज्जैन की युवती से फेसबुक पर हुई दोस्ती, मिलने आया तो पति को ही फोटो दिखाकर पता पूछा

उज्जैन । दिल्ली में मिस्त्री का काम करने वाले युवक की फेसबुक पर उज्जैन की एक महिला से दोस्ती हो गई। महिला के कहने पर वह उससे मिलने के लिए रविवार को उज्जैन पहुंच गया। मामला यहां तक पहुंच गया कि शांति नगर में युवक ने महिला के पति को ही उसकी फोटो दिखाकर पता पूछ लिया। इस पर महिला के पति ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई की और उसे नीलगंगा पुलिस को सौंप दिया।

दोस्‍ती के बाद होने लगी बातचीत

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि विकास कुमार पुत्र दिलीप निवासी ग्राम कमरावा लखीसराय बिहार हालुकाम दिल्ली मकान बनाने का काम करता है। बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व उसका परिचय उज्जैन की एक महिला से हो गया था। इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद वे दोनों आपस में चैटिंग करने लगे। इसके बाद महिला के कहने पर युवक रविवार को उज्जैन आ गया।

फेसबुक प्रोफाइल फोटो दिखाकर कर रहा था तलाश

हालांकि महिला ने अपना असली नाम युवक को नहीं बताया था। इस कारण युवक फेसबुक पर उसकी प्रोफाइल फोटो दिखाकर शांति नगर में उसका पता पूछने लगा। बताया जाता है कि महिला का पता पूछते हुए वह महिला के घर के बाहर पहुंच गया। घर के बाहर उसने महिला के पति को ही उसकी फोटो दिखाई और पता पूछा।

पति ने पकड़ लिया और जमकर पीटा

इस पर महिला के पति ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद उसे नीलगंगा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

मिस कॉल से हुई थी बात शुरू

पुलिस का कहना है कि महिला का गलती से विकास को मिस कॉल लग गया था। इसके बाद वह लगातार महिला से बात करने की कोशिश करता था, फिर फेसबुक पर भी दोस्ती कर ली।

Powered by Blogger.