MP : तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को रौंदा : मौके पर मौत

बालाघाट। एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी और पलट गया। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसा गुरुवार सुबह 10 बजे लालबर्रा से सिवनी मुख्य मार्ग पर कंजई पंचायत के परसाटोला गांव में हुआ। लालबर्रा थाना पुलिस को राहगीरों ने सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर सड़क किनारे पड़े हुए दोनों लहुलूहान अवस्था में शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालबर्रा भिजवाया गया। हादसे के बाद मौके से डंपर चालक फरार हो गया।

कॉलेज का फार्म व डीजल लेने आ रहे थे दोनों युवक

पुलिस ने बताया कि राहुल पिता शेखलाल नागेश्वर 19 वर्ष और सुभाष पिता दसेलाल मानेश्वर 18 वर्ष दोनों वार्ड नंबर एक बनाथर पांडिया छपारा जिला निवासी है।जो बाइक में सवार होकर लालबर्रा तहसील मुख्यालय में कॉलेज का फार्म भरने और डीजल लेने के लिए आ रहे थे।जैसे ही वे लालबर्रा से सिवनी मुख्य मार्ग पर गुरुवार सुबह 10 बजे कंजई के परसाटोला गांव पहुंचे थे कि रेत भरकर बालाघाट से सिवनी जिला की तरफ जा रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी।हादसे में दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया। बताया गया दोनों मृतकों के गांव से लालबर्रा 25 किमी दूर है। इसके लिए कॉलेज की पढ़ाई अधिकतर वहां से करते है और बाजार भी आते रहते है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में गेम चेंजर साबित हुई बसपा, BJP-कांग्रेस दोनों का किया नुकसान

कंजई के परसाटोला गांव में लालबर्रा से सिवनी मुख्य मार्ग पर एक रेत से भरे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौत हो गई। दोनों के शव बरामद कर लिए गए है। मृतक सिवनी जिला के बनाथर गांव के रहने वाले है। - रघुनाथ खातरकर, थाना प्रभारी पुलिस थाना लालबर्रा।

Powered by Blogger.