पति ने डाउनलोड की अश्लील क्लिप्स, एक वीडियो में पत्नी को देख उड़े होश


बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र में मोबाइल की दुकान पर अश्लील वीडियो डलवाने गए एक व्यक्ति के होश उस वक्त उड़ गए, जब उसे अपनी ही पत्नी की फिल्म देखने को मिली. जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी को अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया जाए.

हार्ट अटैक के वो लक्षण जो सिर्फ महिलाओं में दिखते हैं, जानिए हार्ट को कैसे हेल्दी रखें...

अलीगंज का एक व्यक्ति राजस्थान में शराब की एक कंपनी में काम करता है. जिसकी शादी करीब 21 साल पहले फतेहगंज पश्चमी की युवती के साथ हुई थी. लेकिन काफी समय तक महिला मां नहीं बन सकी. जिसके बाद व्यक्ति ने अपनी बहन का बेटा गोद ले लिया और वह नौकरी करने राजस्थान चला गया.

जैतून के तेल में थोड़ी-सी शक्कर मिलाकर अंडरआर्म्स पर हल्के हाथों से स्क्रब करें और संतरे के छिलकों के पाउडर में गुलाबजल मिलाकर लगाएं

बाद में बेटे से पता चला कि उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग घर आते हैं. जिसे लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा. मार्च माह में पत्नी उसे छोड़ अपनी बहन के घर चली गई. राजस्थान से लौटने के बाद एक दिन व्यक्ति मोबाइल में अश्लील वीडियो डलवाने एक दुकान पर गया. घर आने पर जब उसने वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए. एक वीडियो में उसकी पत्नी थी.

पेट संबंधी रोगों का रामबाण इलाज है सत्तू, डायबिटीज ही नहीं मोटापे को भी करे दूर

अब पति ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस गिरोह की तलाश में जुट गई है. एसपी देहात डॉ सतीश कुमार के मुताबिक एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी के अश्लील फिल्म में काम करने की बात कही है. शिकायत पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Powered by Blogger.