'A Suitable Boy' में किसिंग सीन पर नेहा बग्गा ने जताई आपत्ति, कहा- कमर्शियल लाभ के लिए संस्कृति को कलंकित किया जा रहा

भोपाल। 'A Suitable Boy'  शो में मंदिर परिसर में दिखाए गए किसिंग सीन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मामले पर बीजेपी की तेज-तर्रार नेता और प्रवक्ता नेहा बग्गा का ट्वीट सामने आया है।

बग्गा ने अपने ट्वीट में कहा कि मंदिर में इस तरह का सीन फिल्माना सही नहीं है। इस तरह का विचार मनोरंजन के लिए नहीं होना चाहिए। न ही इस तरह से फिल्माया जाना चाहिए। न ही इस तरीके से इसका व्यवसायीकरण किया जाना चाहिए।

बता दें कि Netflix की वेब सीरीज 'A Suitable Boy'  की शूटिंग के दौरान शिव मंदिरों के सामने कई किसिंग सीन लिए गए हैं।

इससे पहले  भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने Netflix के खिलाफ FIR  दर्ज कराई है। गौरव तिवारी की शिकायत महेश्वर घाट में शिव मंदिरों के सामने फिल्माए गए किसिंग सीन को लेकर है। Netflix की वेब सीरीज 'A Suitable Boy' की शूटिंग के दौरान शिव मंदिरों के सामने कई किसिंग सीन लिए गए हैं। 

गौरव की माने तो ये वेब सीरीज सोची समझी साजिश और हिंदुओं की धार्मिक भावना को भड़काने के साथ लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला है। जानबूझ कर मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं।

बता दें वेब सीरीज में महेश्वर घाट के किनारे स्थित शिव मंदिरों के पास कई किसिंग सीन लिए गए हैं। गौरव तिवारी ने चेतावनी दी है कि  netflix  ने वीडियो तत्काल नहीं हटाया तो हिंदू समाज सड़कों पर उतर सकता है।

गौरव तिवारी ने netflix की डायरेक्टर अंबिका खुराना और (वीपी कंटेट) मोनिका शेरगिल के खिलाफ एसपी रीवा को लिखित में शिकायत की है। वेब सीरीज से वीडियो को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है।

मंदिरों में किसिंग सीन धार्मिक भावनों को भड़काने के साथ 'लव जिहाद' को बढ़ावा

वेब सीरीज में एक हिंदू लड़की का मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध दिखाया गया है। बात प्रेम प्रसंग तक सीमित नहीं रही, सीरीज में शिव मंदिरों के सामने तीन किसिंग सीन फिल्माए गए हैं।

एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए गौरव तिवारी ने ट्वीट में लिखा है, रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया। पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान है। पर  Netflix इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कर रहा है। 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.