REWA : चोरी की मोटर साइकिल बेचने की फिराक में आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा


रीवा। थाना अमहिया पुलिस की कार्यवाही मोटर साइकिल चोरी का आरोपी मोटर साइकिल सहित हुया गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा के निर्देशन एवं  नगर पुलिस अधीक्षक  यस. न प्रसाद के मार्गदर्शन में थाना अमहिया पुलिस को मिली मुखबिर की सूचना पर एक मोटर साइकिल चोर चोरी की मोटर साइकिल बेचने के फिराक में है जो कि अभी पुलिस लाइन पेट्रोल पंप रीवा के पास हैं उपरोक्त व्यक्ति को पुलिस लाइन पेट्रोल पंप  के पास घेराबंदी करके रुकवाया गया। 

आरोपी: 

आदेश सिंह पिता राघवेंद्र सिंह उम्र 22 साल निवासी ग्राम कोरांव उत्तर प्रदेश हाल नीम चौक रीवा का होना बताया एवम एक सिल्वर और सफेद रंग की यामहा FZ मोटरसाइकिल जिसका नम्बर MP17MP5598 लिया था संदेह होने पर गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर पेश नही किया गया तो कड़ाई से गाड़ी के बारे में पूछताछ की गई तो उक्त आरोपी ने दिनांक 15.09.20 को साम करीब 6:30 से 7:00 के बीच सिरमौर चौराहे SBI ATM के सामने थाना अमहिया से यामहा FZ मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया जो कि थाना अमहिया रीवा के अपराध क्र0 297/20 धारा 379 ताहि0 का अपराध पंजीबद्ध हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर पेश न्यायालय किया गया।

एक अदद  सिल्वर और सफेद रंग की यामहा FZ मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

थाना प्रभारी अमहिया शिवा अग्रवाल , थाना प्रभारी समान सुनील गुप्ता , आर.स्यामलाल पाठक,आर. पीयूष मिश्रा, आर. मरकध्वज तिवारी,आर.विक्रम वर्मा की मुख्य भूमिका रही

Powered by Blogger.