MP : विकास की ओर जाता रीवा : 3 करोड़ की लागत से रतहरा तालाब का होगा सौन्दर्यीकरण, विधायक राजेंद्र शुक्ल ने कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के दिये निर्देश

रीवा। रतहरा तालाब को सुरम्य, आकर्षक व दर्शनीय बनाया जायेगा। रानीतालाब व चिरहुला तालाब की तरह ही इस तालाब का भी सौन्दर्यीकरण होगा। प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने गत दिनों रतहरा तालाब का भ्रमण कर अधिकारियों को निर्देश दिये कि सौन्दर्यीकरण कार्य शीघ्र प्रारंभ कराये । 


इस दौरान कलेक्टर इलैयाराजा टी भी उपस्थित रहे। श्री शुक्ल ने कहा कि तालाब की मेड में पाथ वे बनाते हुए हाई लैम्प लाइट लगाई जांय तथा इसमें जाने के लिये व्यवस्थित मार्ग भी बनाये जांय।

उल्लेखनीय है कि तीन करोड़ रूपये की लागत से रतहरा तालाब का सौन्दर्यीकरण किया जायेगा। रतहरा के पास बाणसागर की नहर से तालाब में स्वच्छ पानी भरने की व्यवस्था सुनिश्चित करायी जायेगी। 

यह तालाब भी शहर में आकर्षण का केन्द्र होगा जहां लोगों को सुबह शाम घूमने के लिये पाथ वे बनेगा। भ्रमण के दौरान हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन यंत्री अनुज प्रताप सिंह, निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि, श्री छोटेलाल पटेल सहित रतहरावासी उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.